न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दुश्‍मनी छोड़ कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को दिया शादी का कार्ड

50

NW Desk:  कपिल शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. कपिल 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चथरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपिल ने सुनील ग्रोवर को अपनी शादी का कार्ड दिया है. जानकारी के अनुसार हाल ही में कपिल सुनील के घर अपनी शादी का कार्ड देने पहुंचे थे. कपिल ने खुद जाकर शादी का कार्ड सुनील को दिया. वो चाहते हैं कि उनकी शादी में सुनील भी शामिल होने के लिए आयें. कपिल नहीं चाहते थे कि उनकी शादी का कार्ड कोई और देने जाए. इसीलिए वो खुद सुनील के घर गए और शादी का कार्ड दिया है.

टेंशन के बीच कॉमेडी शो

रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ने भी हंसकर कपिल की शादी का इन्वीटेशन एक्सेप्ट किया है और शादी में आने के लिए अपनी हामी भरी है. ऐसे में कहा जा रहा है कि शायद कपिल की शादी में सुनील ग्रोवर शिरकत करेंगे. दोनों की लड़ाई के किस्से काफी पुराने हो चुके हैं. बीते दिनों पता चला है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच इन दिनों एक बार फिर टेंशन बढ़ गई है. कपिल शर्मा दिसंबर में नया शो लेकर आ रहे हैं तो उनके साथ साथ डॉक्टर गुलाटी भी कानपुर वाले खुराना बनकर 15 दिसंबर से कॉमेडी शो ला रहे हैं.

कपिल और सुनील के बीच टीआरपी को लेकर होगा महासंग्राम

कपिल और सुनील का शो एक ही टाइम स्लॉट में अलग-अलग चैनल पर टेलीकास्ट होगा. यानी दिसंबर में टीआरपी को लेकर कपिल और सुनील के बीच महासंग्राम होगा. इससे भी शॉकिंग बात ये है कि सुनील ग्रोवर के नए शो को कपिल शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेन्ड प्रीती सिमोस प्रोड्यूस कर रही हैं. अब ऐसे में दोनों की प्रोफेशनल लेवल पर जंग होने वाली है. सवाल ये है कि कपिल की गेस्ट लिस्ट में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स के नाम शुमार हैं, तो ऐसे में क्या सुनील भी कपिल की शादी में जाएंगे या नहीं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: