Lead NewsNational

‘बाबा का ढाबा’ वाले कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश, आखिर ऐसा क्या हुआ था उनके साथ? 

Uday Chandra Singh

New Delhi:  सोशल मीडिया के जरिए मशहूर हुए ‘बाबा का ढाबा’ चलानेवाले कांता प्रसाद ने गुरुवार देर रात नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी की कोशिश की. दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा चलानेवाले कांता प्रसाद ने पहले तो खूब शराब पी और फिर नींद की गोलियां खा लीं. गंभीर हालत में उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अब वो खतरे से बाहर हैं.

इसे भी पढ़ें – बिहार का चिराग संकट में, बड़े भाई बोलने वाले तेजस्वी क्यों हैं खामोश।

advt

बाबा ने खुदकुशी की कोशिश क्यों की, इसका कारण अभी साफ नहीं हुआ है, लेकिन बाबा से जुड़े लोगों का मानना है कि रेस्टोरेंट के बिजनेस में जबरदस्त घाटा खाने के बाद वो परेशान थे. जहां उन्होंने रेस्टोरेंट खोला था उस जगह का किराया 1 लाख रुपये था. वहीं बिक्री सिर्फ 30 हज़ार रुपये ही थी. इसीलिए बाबा कुछ समय से परेशान चल रहे थे और उन्होंने खुदकुशी की कोशिश की.

उल्लेखनीय है कि एक यूट्यूबर गौरव वासन ने बाबा का ढाबा पर केंद्रित एक वीडियो बनाया था, जो देखते-देखते वायरल हो गया था. वीडियो में बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी देवी को यह कहते हुए दिखाया गया था कि उनकी बिक्री काफी कम होती है. गौरव की अपील के बाद कांता प्रसाद रातों-रात स्टार बन गये थे. हर तरफ से उन्हें मदद मिलनी शुरू हो गयी थी.

adv

इसे भी पढ़ें – Delhi University Admission 2021:  जानिये अंडरग्रेजुएट प्रोग्राम में कब शुरू होगी दाखिले की प्रक्रिया, वीसी ने दी जानकारी

लोगों से पैसे मिलने के बाद कांता प्रसाद ने दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक महंगा रेस्टोरेंट खोल डाला जिसका किराया एक लाख रुपये महीना था. लेकिन कोरोना महामारी की वजह से कांता प्रसाद का रेस्टोरेंट फरवरी में बंद हो गया था और उन्हें अपने पुराने ढाबे पर वापस लौटने को मजबूर होना पड़ा. एक तरफ अक्टूबर महीने में उनके ढाबे पर खूब ग्राहक पहुंच रहे थे, तो वहीं अब फिर से उनका बिजनेस ठप पड़ा है. फिर वह अपने ढाबे पर ग्राहकों की राह तकने को मजबूर हैं. लोगों से उन्हें मिली मदद का एक बड़ा हिस्सा उन्होंने रेस्टोरेंट में लगा दिया था, जिसका सदमा उन्हें खाये जा रहा था. माना जा रहा है कि इसी नुकसान के कारण कांता प्रसाद ने जान देने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें – पटना में बालू माफिया से रिश्वत लेते थानेदार गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: