JharkhandLead NewsLIFESTYLELITERATURENEWSRanchiTOP SLIDER

कौन बनेगा करोड़पति में कल नजर आएंगी कांके की कहकशां अमरीन

Ranchi:कौन बनेगा करोड़पति में रांची की एक और कंटेस्टेंट नजर आने वाली है. कांके क्षेत्र में रहने वाली कहकशां अमरीन हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने नजर आएंगी. बता दें कि इसके पहले इसी सीजन में रांची के कडरू में रहने वाले एक रिटायर्ड नेवी मैन और शिक्षक केबीसी में नजर आए थे.  कहकशां गुरुवार को प्रसारित होने वाले केबीसी के एपिसोड में नजर आएंगी.

11 जनवरी को थी हॉट सीट पर

केबेसी से लौट कर आने के बाद कहकशां ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वे केबीसी पर 11 जनवरी को हॉट सीट पर बैठी थी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि  अंतिम सवाल तक वह अपनी सभी लाइफलाइन का इस्तेमाल कर चुकी थी. ऐसे में उसे बीच में ही खेल से क्विट करने का फैसला लेना पड़ा.

इसे भी पढ़ें- एकजुटता में है बल: तीन घंटे में ग्रामीणों ने तैयार किये 2 बोरीबांध,इसके बाद सामूहिक भोज  

वीमेंस कॉलेज की छात्रा हैं कहकशां

कहकशां ने बताया कि वो एक लोअर मीडियम घराने से ताल्लुक रखती है. उसके पिता असलम जावेद पेशे से टेलर हैं और काके की चूड़ीटोला में उनकी एक छोटी सी दुकान है. उनकी मां एक हाउस वाइफ हैं. कहकशां फिलहाल विमेंस कॉलेज में गणित विषय की छात्रा हैं. शो में कहकशां के साथ उसकी मां रजिया सुल्ताना और मामा गये थे.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह:रिकार्ड रुम में पंजी-2 की नकल निकालने पहुंचे ग्रामीणों ने किया हंगामा, दडांधिकारी ने संभाली स्थिति

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: