न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांके : पुलिस उपद्रवियों को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ

76

Ranchi : राजधानी रांची के कांके थाना क्षेत्र के मुरूम गांव में मंगलवार के बीती रात हुए दो गुटों के बीच झड़प के बाद पुलिस ने कुछ उपद्रवियों को चिन्हित कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस अधिकारी और समाज के बुद्धिजीवी लोगों के द्वारा फिर से शांति का माहौल कायम करने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं भारी संख्या में पुलिस बल के जवान मुरूम गांव में कैंप कर रहे हैं. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

क्या हुआ था मंगलवार की रात को 

कांके थाना क्षेत्र के मुरूम गांव में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब दो लड़कों के बीच बाइक को लेकर विवाद के बाद दो गुट आमने-सामने हो गए थे. देखते देखते दोनों गुटों के लोग एक दूसरे के ऊपर पथराव करने लगे. जिसके बाद उपद्रवियों ने दो बोलेरो,चार से अधिक मोटरसाइकिल, तीन दुकान और कई घरों में आग लगा दिया था.

 पुलिस जब हरकत में आयी तब तक हो चुकी थी बहुत देर

दो गुटों के बीच हुई हिंसा के बाद पुलिस जब तक हरकत में आयी तब तक बहुत देर हो चुकी थी. उपद्रवियों ने पूरे गांव में उत्पात मचा रखा था. कई पुआल के ढेर पर आग लगाई गई. साथ ही कई घरों में तोड़फोड़ की घटना को भी अंजाम दिया गया. हंगामे  के बाद पूरा गांव में सन्नाटा पसरा हुआ था. घटना की जानकारी मिलते ही रांची के वरीय पुलिस अधीक्षक अनीश गुप्ता मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिए थे. फिलहाल सुरक्षा के मद्देनजर गांव में भारी संख्या में सुरक्षा बल की तैनाती की गई है, ताकि फिर से उग्र भीड़ किसी को निशाना ना बना सके.

इसे भी पढ़ें :मुड़मा में 17 वर्षीय युवती के हत्या के विरोध में एनएच जाम

इसे भी पढ़ें : रिंग रोड बना रही कंपनी के कर्मचारियों से मारपीट, निर्माण कार्य में लगे कई वाहनों में तोड़फोड़

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: