न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

कांके : पुलिस उपद्रवियों को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ

87

Ranchi : राजधानी रांची के कांके थाना क्षेत्र के मुरूम गांव में मंगलवार के बीती रात हुए दो गुटों के बीच झड़प के बाद पुलिस ने कुछ उपद्रवियों को चिन्हित कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस अधिकारी और समाज के बुद्धिजीवी लोगों के द्वारा फिर से शांति का माहौल कायम करने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं भारी संख्या में पुलिस बल के जवान मुरूम गांव में कैंप कर रहे हैं. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

mi banner add

क्या हुआ था मंगलवार की रात को 

कांके थाना क्षेत्र के मुरूम गांव में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब दो लड़कों के बीच बाइक को लेकर विवाद के बाद दो गुट आमने-सामने हो गए थे. देखते देखते दोनों गुटों के लोग एक दूसरे के ऊपर पथराव करने लगे. जिसके बाद उपद्रवियों ने दो बोलेरो,चार से अधिक मोटरसाइकिल, तीन दुकान और कई घरों में आग लगा दिया था.

 पुलिस जब हरकत में आयी तब तक हो चुकी थी बहुत देर

Related Posts

मंत्री लुईस मरांडी के विधानसभा क्षेत्र में डोभा के पानी से प्यास बुझा रहे ग्रामीण

14 सरकारी कुआं फिर भी गांव प्यासा, सड़क कई वर्षों से अधूरी, डोभा को कुआं का रूप देने का प्रयास कर रहे ग्रामीण

दो गुटों के बीच हुई हिंसा के बाद पुलिस जब तक हरकत में आयी तब तक बहुत देर हो चुकी थी. उपद्रवियों ने पूरे गांव में उत्पात मचा रखा था. कई पुआल के ढेर पर आग लगाई गई. साथ ही कई घरों में तोड़फोड़ की घटना को भी अंजाम दिया गया. हंगामे  के बाद पूरा गांव में सन्नाटा पसरा हुआ था. घटना की जानकारी मिलते ही रांची के वरीय पुलिस अधीक्षक अनीश गुप्ता मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिए थे. फिलहाल सुरक्षा के मद्देनजर गांव में भारी संख्या में सुरक्षा बल की तैनाती की गई है, ताकि फिर से उग्र भीड़ किसी को निशाना ना बना सके.

इसे भी पढ़ें :मुड़मा में 17 वर्षीय युवती के हत्या के विरोध में एनएच जाम

इसे भी पढ़ें : रिंग रोड बना रही कंपनी के कर्मचारियों से मारपीट, निर्माण कार्य में लगे कई वाहनों में तोड़फोड़

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: