न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांके डैम पार्क : एक महीने से बंद है गेट, मॉर्निंग वॉक करनेवालों ने सीएम को लिखा लेटर, मंत्री सीपी सिंह ने दिया गेट खोलने का निर्देश

603

Ranchi : कांके डैम पार्क के बंद पड़े आखिरी छोर के गेट को पुनः खोलने के लिए मॉर्निंग वॉक करनेवाले लोगों ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को हस्ताक्षरयुक्त पत्र लिखा है. यह पार्क पर्यटन विभाग द्वारा बनाया गया है. पार्क में वॉक करनेवाले आसपास के लोगों का कहना है कि करीब एक माह से पार्क के अंतिम छोर का गेट बंद है. इसके कारण पार्क में टहलनेवाले बुजुर्गों को काफी परेशानी हो रही है. मामले की जानकारी मिलने के बाद नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने भी शनिवार की सुबह पार्क का दौरा कर गेट को सुबह साढ़े आठ बजे तक खोलने का निर्देश दिया.

कांके डैम पार्क : एक महीने से बंद है गेट, मॉर्निंग वॉक करनेवालों ने सीएम को लिखा लेटर, मंत्री सीपी सिंह ने दिया गेट खोलने का निर्देश
शिकायत मिलने के बाद कांके डैम पार्क पहुंचे नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, लोगों से की बात.

इसे भी पढ़ें- न्यूज विंग में खबर चलने के बाद लाभ के दो पद पर काम करने वाले वाईबीएन यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ शलील…

डैम की पगडंडी है बहुत खराब, इसलिए गेट खोलना जरूरी

कांके डैम स्थित पर्यटन पार्क गेट को खोलने के लिए करीब 186 लोगों के हस्ताक्षरयुक्त पत्र मुख्यमंत्री के नाम से मुख्यमंत्री सचिवालय को दिया गया है. पत्र की प्रतिलिपि नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, पर्यटन मंत्री अमर बाउरी, रांची उपायुक्त, वरीय पुलिस अधीक्षक, पर्यटन सचिव, एसडीओ सदर को भी दी गयी है. पत्र में कहा गया है कि पिछले एक महीने से पार्क के अंतिम छोर स्थित गेट को बंद कर दिया गया है. इसके कारण बुजुर्गों, महिलाओं सहित कई लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. डैम की पगडंडी काफी खराब है, इस कारण गेट सुपरवाइजर से कई बार गेट खोलने का अनुरोध भी किया गया, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है. इसी कारण वे अब पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री से अनुरोध कर रहे हैं कि पार्क के अंतिम छोर वाले गेट को पुनः खोल दिया जाये.

इसे भी पढ़ें- SPM यूनिवर्सिटी का बदला माहौल ! खाली पड़ी वीसी ऑफिस की कुर्सियां, बढ़ी राजनीतिक सरगर्मी

गेट खोलने का निर्देश दे दिया है, नहीं खुलने पर करेंगे कार्रवाई : सीपी सिंह

मामले को लेकर न्यूज विंग संवाददाता ने नगर विकास मंत्री से पूरी जानकारी ली. उन्होंने बताया कि उन्होंने पार्क के सुपरवाइजर को सुबह साढ़े आठ बजे तक पार्क के अंतिम छोर पर स्थित गेट और शौचालय में लगे ताले को खोलने का निर्देश दिया है. उन्होंने बताया कि पत्र की जानकारी उन्हें भी है. अगर फिर भी गेट का ताला नहीं खोला गया, तो वह मामले को पूरी गंभीरता से लेते हुए जो भी उचित कार्रवाई होगी, करेंगे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: