Crime NewsJamshedpurJharkhandNEWS

जमशेदपुर : बागबेड़ा फायरिंग में अखिलेश गिरोह के कन्हैया सिंह का थाने में सरेंडर, मोनू समेत अन्य से पूछताछ जारी

Jamshedpur : बागबेड़ा थाना क्षेत्र के सिदो-कान्हू मैदान में फायरिंग मामले में अखिलेश सिंह गिरोह के कन्हैया सिंह ने थाने में सरेंडर कर दिया है. वहीं पुलिस इस मामले में दूसरे पक्ष के विजय कुमार उर्फ मोनू के अलावा मामले से जुड़े अन्य कुछ लोगों से भी पूछताछ कर रही है. उसके बाद मामले के जल्द खुलासे की उम्मीद जतायी जा रही है.

Sanjeevani

बता दें कि गुरुवार की देर दोनों पक्षो में विवाद के बाद ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी. साथ ही पथराव का मामला भी सामने आया था. घटना में किसी के हताहत होने की बात सामने नहीं आई है. पुलिस ने मौके से कन्हैया सिंह की स्कोर्पियो और खोखा बरामद किया था. मामले की जांच में जुटी पुलिस मोनू के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाल रही है. इस पूरे मामले को लेकर एक पक्ष के मोनू का कहना है कि उसकी सास शीला देवी की जमीन पर कन्हैया सिंह कब्जा करना चाहता है. इसी को लेकर उसने सहयोगियों के साथ मिलकर फायरिंग और पथराव की घटना को अंजाम दिया. दूसरी ओर कन्हैया सिंह का कहना है कि उसने मोनू के साला से साल भर पहले जमीन खरीदी है. फिर भी वे लोग जमीन देने से इंकार कर रहे हैं.

MDLM

सच्‍चाई तक पहुंचने की कोशिश में पुलिस

गुरुवार की देर रात बिस्टुपुर से एक पार्टी से लौटने के बाद मोनू की सास से वे लोग जमीन को लेकर बात करने गये थे, उसी दौरान मोनू ने उन पर फायरिंग की. इस वजह से कार छोड़कर वहां से निकल भागे. फिलहाल मामले की आगे पुलिस जांच जारी है. ताकि इससे जुड़ी सच्चाई सामने आ सके.
ये भी पढ़ें- जमशेदपुर : बागबेड़ा में नशे में धुत पति ने ब्लेड से काटी पत्नी की गर्दन, चल रहा इलाज

Related Articles

Back to top button