Crime NewsJamshedpurJharkhand

Kanhaiya Singh Murder Case : हत्या के मामले में आदित्यपुर पुलिस को मिले अहम सुराग, कभी भी हो सकता है कांड का खुलासा

Jamshedpur : आदित्यपुर थाना क्षेत्र के हरिओम नगर में ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले कन्हैया सिंह की हत्या के मामले की जांच में जुटी पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी गयी है. उसके बाद कांड के जल्द खुलासे की बात कही जा रही है.

सीसीटीवी फुटेज में हाथ लगे संदिग्ध
इस मामले में आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार का कहना है कि बुधवार की रात वारदात के बाद से पुलिस लगातार मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. घटनास्थल से लेकर उसके चारो ओर दूर तक सारे सीसीटीवी फुटेज चेक किये गये हैं. उसमें पुलिस ने कुछ संदिग्धों की पहचान की है. उस आधार पर एसपी आनंद प्रकाश के निर्देश पर कांड के उद्भेदन के लिए तेजी से कार्रवाई की जा रही है. पुलिस गुरुवार की रात से लेकर शुक्रवार तक कभी भी हत्याकांड का उद्भेदन कर सकती है.

देखें वीडियो

Catalyst IAS
ram janam hospital

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

यह है थाने में दर्ज प्राथमिकी
इस हत्याकांड को लेकर कन्हैया सिंह की पत्नी अर्चना सिंह के बयान पर आदित्यपुर थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उसके मुताबिक तीन संदिग्धों ने उनके पति की हत्या की है. इसमें एक के हाथ में पिस्तौल था, जबकि दो के हाथ में चापड़ था. कन्हैया सिंह ने घर में घुसने के लिए जैसे ही कालिंग बेल बजाई, तभी पिस्तौल लिये व्यक्ति ने उन पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से कन्हैया सिंह गेट के पास गिर पड़े. उसके बाद उन पर चापड़ से हमला किया गया. यह देखकर जब अर्चना सिंह ने शोर मचाया, तो तीनों व्यक्ति सीढ़ियों से उतरकर नीचे की ओर भागने लगे. उसी दौरान शोर सुनकर कन्हैया सिंह के साथ रहनेवाले मृत्युंजय कुमार सिंह और ड्राइवर मुकेश फ्लैट के नीचे से दौड़ते हुए आए. उन्होंने तीनों अपराधियों को सीढ़ियों से भागते देखा. फिर दोनों पड़ोसियों की मदद से लहुलुहान अवस्था में पड़े कन्हैया सिंह को इलाज के लिए टीएमएच ले गये. वहां डॉक्टरों ने जांच करने के बाद कन्हैया सिंह को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-Adityapur Kanhaiya Singh Murder : गीता व मधु कोड़ा ने अपनी ही सरकार को घेरा, कहा – अपराधियों का चारागाह और ड्रग का हब बन चुका आदित्यपुर 

Related Articles

Back to top button