न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर कंगना ने दी निर्माता को चेतावनी

14

NW Desk: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत ज्यादा दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग कर रही हैं. इसी के चलते बहुत ज्यादा सारी कठिनाई भी आ रही हैं. फिल्म के चलते उन्होंने बहुत ज्यादा मुश्किलों का सामना किया. फिल्म से पहले ही दो कलाकार बाहर हो गए थे, जिसके बाद उन्हें व भी कठिनाई हुई.

कंगना फिल्म को लेकर इनदिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में ये समाचार सामने आई थी कि फिल्म में कार्य कर रहे वर्करों का करोड़ों रुपया बकाया है. जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म की शूटिंग बंद कर रखी है. लेकिन, अब इस मुद्दे पर कंगना ने कठोर होते हुए निर्माताओं को चेतावनी दी है.

वर्कर-निर्माताओं के टकराव में कूदी कंगना

काफी दिनों से चले आ रहे वर्करों व निर्माताओं के बीच के टकराव में अब कंगना भी कूद पड़ी हैं. बहुत कुछ सुनने के बाद अब उन्होंने भी जवाब दिया है. अब कंगना ने निर्माताओं को चेतावनी दी है कि, ‘जब तक फिल्म में कार्य करने वालों के बकाए पैसे भुगतान का मुद्दा नहीं सुलझ जाता, तब तक वो फिल्म का प्रचार नहीं करेंगी. ‘कंगना ने कहा कि, ‘मुझे प्रोडक्शन हाउस ने आश्वासन दिया है व मुझे शांत रहने को बोला गया है. मुझे नहीं लगता कि अब कोई समस्या होगी, इनकी अपनी साख है.’

silk_park

मणिकर्णिका 25 जनवरी को होगी रिलीज

आपको बता दें, इस फिल्म के प्रोडक्शन का कार्य जी स्टूडियोज ने संभाल रखा है. इसी के साथ बता दें, पहले ये बोला जा रहा था कि कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ के साथ रिलीज होगी व ये दोनों ही फिल्में आपस में बॉक्स कार्यालय पर टकराएंगी लेकिन अब ऐसा नहीं है. ये फिल्म अकेले ही रिलीज होने जा रही है व इसके साथ कोई फिल्म नहीं है. फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें – जल है ही नहीं और नगर विकास विभाग बनायेगा 21 जलमीनार 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: