Fashion/Film/T.VLead NewsNational

कंगना के ट्वीट पर मचा बवाल, पंजाबी सिंगर मीका बोले, आपके अंदर थोड़ी सी भी तमीज़ है तो माफी मांगो

किसान आंदोलन के बारे में कंगना के ट्वीट पर दिलजीत दोसांझ से भी चल रहा है ट्विटर वॉर

New delhi:  देश में चल रहे किसान आंदोलन के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ में ट्विटर वॉर शुरू हुआ था. अब इस विवाद में गायक मीका सिंह भी कूद पड़े हैं. किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने एक बुजुर्ग महिला के बारे में ट्वीट करते हुए उन्हें शाहीन बाग (CAA) प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था. हालांकि बाद में उन्होंने वो ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक मामला बढ़ गया.

इसे भी पढ़ें:NewsWing Exclusive : झारखंड के मेडिकल कॉलेजों की सीटों में बाहरी स्टूडेंट्स की सेंधमारी, टॉप 400 की लिस्ट में 49 बिहार से

बुजुर्ग महिला महिंदर कौर ने भी दिया था जवाब

कंगना की इस टिप्पणी पर बुजुर्ग महिला जिनका नाम महिंदर कौर है, ने भी जवाब दिया. जिसके बाद पंजाबी सिंगर दिलजीत ने बुजुर्ग दादी का वीडियो शेयर कर कंगना की क्लास लगा दी. हाल ही में दोनों के बीच जबरदस्त ट्विटर वॉर हुई. दिलजीत के बाद अब बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने भी कंगना के बयान के खिलाफ अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है. मीका ने कहा है कि आपको शर्मा आनी चाहिए. मीका ने तो ये तक कहा कि अगर आपके अंदर थोड़ी भी तमीज़ है तो आपको बुजुर्ग दादी से माफी मांगनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें:आपका लोन अभी नहीं होगा सस्ता, भारतीय रिजर्व बैंक ने रेपो रेट में नहीं किया कोई बदलाव

मीका बोले, आपको बुजुर्ग महिला के प्रति सम्मान दिखाना चाहिए

मीका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो बुजुर्ग दादियों का एक फोटो शेयर किया है. फोटो के ऊपर कंगना का वो ट्वीट है जिसमें उन्होंने दादी की तुलना बिलकिस बानो से की थी. इस फोटो को ट्वीट करते हुए मीक ने लिखा, ‘मेरे दिल में कंगना के लिए बहुत सम्मान था. बल्कि जब उनके ऑफिस में तोड़फोड़ हुई थी तब मैंने ट्वीट भी किया था, लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं गलत था. कंगना रनोट एक महिला होने के नाते आपको बुजुर्ग महिला के प्रति सम्मान दिखाना चाहिए. अगर आपके अंदर थोड़ी सी भी तमीज़ है तो माफी मांगो. आपको शर्म आनी चाहिए’.


इसे भी पढ़ें:Newswing Impact: गेल इंडिया मामले में डीडीसी ने लिखा डीएओ को पत्र, कहा-नहीं किया गया मुआवजे का उचित आकलन, तय करें समुचित दर

कंगना का ट्विटर एकाउंट को सस्पेंड करने की मांग को ले बोम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर

आपको बता दें कि कंगना के ख़िलाफ़ बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गयी है. दिलचस्प बात यह है कि यह याचिका एक्ट्रेस के ट्विटर एकाउंट को सस्पेंड करने की मांग उठाते हुए की गयी है. कंगना ने इसे शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. याचिका में कहा गया है कि कंगना अपने अतिवादी ट्वीट्स से लगातार नफ़रत, वैमनस्य फैलाकर इस देश को बांट रही हैं.

इसे भी पढ़ें:हटिया से चलने वाली तीन ट्रेनों के समय में किया गया बदलाव, जानें समय सारणी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: