न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गांधी जयंती पर लॉन्च होगा कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका का टीजर

कंगना ने कहा लगा दिया खून-पसीना

121

Delhi :  बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अदाकारा कंगना रनौत की 2019 के शुरुआत में आने वाली फिल्म मणिकर्णिका का टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है. इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का रोल करती हुई नजर आएगी. फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके है.

इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत का कहना है कि मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी पर गर्व है. कंगना फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं. कंगना ने कहा कि मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है. मेरे द्वारा ऐसा किरदार निभाया गया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है. हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल, जिगर, आत्मा, खून, पसीना सब लगा दिया है.

इसे भी पढ़ें : नाना पाटेकर के बाद तनुश्री ने फिल्म मेकर विवेक पर लगाये गंभीर आरोप

2 अक्टूबर को रिलीज होगा फिल्म का टीजर

उन्होंने कहा कि मणिकर्णिका प्रत्येक भारतीयों को गौरवान्वित करती है. मैं गांधी जयंती के विशेष अवसर पर सभी को टीजर दिखाने के लिए उत्साहित हूं. यह फिल्म 25 जनवरी, 2019 को सिनेमा घरों मे आएगी.

इसे भी पढ़ें : ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर लांच, जबरदस्त एक्शन में दिखे अमिताभ-आमिर

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना दुर्घटना का शिकार हुई थी. मणिकर्णिका : झांसी की रानी के बारे में कंगना ने बातचीत में बताया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गई थी. मेरे माथे पर एक निशान आ गया था. लेकिन जब मैं पीछे देखती हूं, तो मैं इस निशान को शान के साथ लेकर चलती हूं. मैं झांसी की रानी के बिल्कुल भी करीब नहीं हूं, लेकिन उनकी कहानी ने निश्चित रूप से फिल्म के शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण हिस्से को करने के लिए साहस और ताकत दी.

इसे भी पढ़ें : सैफ ले रहे अपने करियर का मजा, कहा- आज मैं एक बेहतर अभिनेता

तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजी जा चुकीं कंगना रनौत का बॉलीवुड सफर अब तक शानदार रह चुका है. वह अब अपनी अगली फिल्म मणिकर्णिका.., मेंटल है क्या और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा सूटिंग के लिए तैयार हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: