Fashion/Film/T.VNational

कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने दिया सांप्रदायिक तनाव फैलाने के आरोप में केस दर्ज करने का आदेश

Mumbai: एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है. अपनी फिल्मों से ज्यादा आजकल अपने बयान को लेकर चर्चा में रहनेवाली कंगना के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश कोर्ट ने दिया है.

अपने तीखे बोल और विवादित बयान के कारण चर्चा में रहनेवाली इस अभिनेत्री पर सांप्रदायिक तनाव फैलाने का आरोप है. कंगना को कई बार फिल्म इंडस्ट्री के अलावे समाज औऱ पॉलिटिक्स पर भी कई तरह की तीखी टिप्पणियां करते हुए देखा गया है. ऐसे ही कुछ बयानों को आधार बनाकर मुंबई की एक कोर्ट ने उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के आदेश दिये हैं.

इसे भी पढ़ेंः बिहार चुनाव : जानिए वोटकटवा कहे जाने पर  लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने क्या कहा 

उल्लेखनीय है कि एक याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस रनौत लगातार न्यूज चैनल को दिये गये बयानों और अपने ट्वीट्स के जरिये सांप्रदायिक तनाव फैलाने की कोशिश कर रही हैं. याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका में यह भी कहा है कि कई बार कंगना ने अपनी ट्वीट्स के जरिये हिंदू औऱ मुस्लिम कलाकारों को बांटने की कोशिश की है. और समाज में द्वेष फैलाने की कोशिश की है. इस याचिका को आधार बनाकर मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज किये जाने का आदेश दिया है.

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर सवाल उठाये. बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस औऱ एक्टर्स पर कई आरोप लगाये. फिल्म इंडस्ट्री में खेमेबाजी और धार्मिक भेदभाव के आरोप भी अभिनेत्री ने लगाये. हालांकि, कंगना ने कभी भी किसी आरोप को लेकर ना कोई शिकायत दर्ज करायी और ना ही उसे साबित कर पायी.

इसे भी पढ़ेंः गिरिडीह नगर थाना में पोस्टेड दारोगा की फांसी पर लटकी मिली लाश, सुसाइड का शक

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: