न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोकसभा चुनाव को लेकर तीन फरवरी को रांची में झाविमो का होगा महासम्मेलन

21

Ranchi : झारखंड विकास मोर्चा की ओर से तीन फरवरी 2019 को लोकसभा महासम्मेलन का आयोजन किया जायेगा. सम्मेलन को सफल बनाने के लिए गुरुवार को पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों, रांची महानगर और ग्रामीण कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. बैठक में पार्टी प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पार्टी के 12 सालों का फल 2019 में मिलेगा. पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों कोडरमा, गोड्डा, चतरा, धनबाद एवं पलामू लोकसभा सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं की जबर्दस्त उपस्थिति ने यह साबित कर दिया है कि इस बार जनता का मूड परिवर्तन हुआ है. आनेवाला 2019 झाविमो का होगा. उन्होंने सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को हर प्रखंड, पंचायत एवं शहरी क्षेत्र के वार्डों में बैठक सुनिश्चित कर प्रभारी तय करने का निर्देश दिया.

20 हजार लोग होंगे शामिल

बैठक मे बताया गया कि महासम्मेलन में लगभग 20 हजार लोग शामिल होंगे. इसमें रांची लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले सभी छह विधानसभा क्षेत्र, 350 पंचायत और 53 वार्डों के 20 हजार से अधिक कार्यकर्ता शामिल होंगे. महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की अन्य बैठक 14 दिसंबर को बुलायी गयी है, जिसकी अध्यक्षता पार्टी प्रमुख बाबूलाल मरांडी करेंगे. इसमें कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी जायेगी.

ये थे मौजूद

मौके पर पार्टी महासचिव बंधु तिर्की, केंद्रीय सचिव राजीव रंजन मिश्रा, महिला मोर्चा की अध्यक्ष शोभा यादव, मीडिया प्रभारी तौहीद आलम, रांची महानगर अध्यक्ष सुनील गुप्ता, ग्रामीण जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल बड़ाईक, जितेंद्र वर्मा, सम्पति देवी, बल्कु उरांव समेत अन्य शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें- भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता के बयान से आरयू में छात्र राजनीति गरमायी

इसे भी पढ़ें- न्यायिक प्रक्रिया की जटिलता में फंस जाता है एससी और एसटी समाज : रिटायर्ड जस्टिस सीएस कर्णन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: