JharkhandLatehar

झाविमो विधायक प्रकाश राम ने कहा, भाजपा में शामिल होने का इरादा नहीं,  किसी भी दल से लड़ें,जीत सुनिश्चित है

Latehar : लातेहार विधान सभा क्षेत्र के झाविमो विधायक प्रकाश राम के भाजपा में शामिल होने की बातें राजनीतिक गलियारे में चर्चा में है. इस संबंध में न्यूज विंग से  लातेहार से लगातार दो बार  विधायक रहे प्रकाश राम ने बताया कि पार्टी उनके लिए मायने नहीं रखती है. कहा कि किसी भी दल से  वे चुनाव लड़ें,जीत सुनिश्चित है. भाजपा में शामिल के सवाल पर  विधायक प्रकाश राम ने कहा कि दूर दूर तक उनका इरादा भाजपा में शामिल होने का नहीं है . क्षेत्र के विकास के सवाल पर बताया कि इसका जवाब जनता खुद देगी.

हमने जो वादा किया था उसे पूरा करने की पूरी कोशिश की है और उसे पूरा करता रहूंगा.  झाविमो और गठबंधन के झारखंड में काफी कमजोर हुए है? यह पूछे जाने पर कहा कि प्रकाश राम गठबंधन और पार्टी के सहारे चुनाव नहीं लड़ता. तहा कि चुनाव जनता के सहयोग से जीतता हूं. जनता मुझे चाहती है. यहां पार्टी और गठबंधन का सवाल ही नहीं आता है .

इसे भी पढ़ें : झारखंड के बाजार में खपाया जा रहा है जाली नोट, रांची पुलिस ने जाली नोट के साथ दो सप्लायर को किया गिरफ्तार

advt

लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बहुत अंतर होता है

यह पूछे जाने पर कि भाजपा झारखंड सहित पूरे भारत में मजबूत स्थिति में है . मोदी जी की लहर है?  प्रकाश राम ने कहा कि  लोकसभा और विधानसभा के चुनाव में बहुत अंतर होता है. लोकसभा का चुनाव देश के मुद्दे पर होता है और विधानसभा चुनाव क्षेत्र के मुद्दे पर होता है. इस क्रम में कहा कि मोदी की लहर में कमी आयी है. फिर भी यदि जनता गलती करती है तो दुर्भाग्य होगा. नयी विधानसभा के उद्घाटन समारोह में  पीएम मोदी  के काफी करीब नज़र आने के सवाल पर कहा कि  प्रधानमंत्री जी  का सरकारी कार्यक्रम था,  इसलिए शिरकत की. भाजपा के कार्यक्रम में नहीं गया था.

इसे भी पढ़ें : चेंबर चुनाव: व्यवस्था में किया गया बदलाव, 15 सिंतबर को ऑनलाइन नहीं ऑफलाइन होगी वोटिंग

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button