न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जेवीएम विधायक प्रकाश राम ने की सीएम की तारीफ, कहा : सरकार हमेशा से रही है संवेदनशील

233

Ranchi : एक ओर जहां जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास को सबसे खराब सीएम मानते हैं. हमेशा आलोचना करते हैं. वहीं जेवीएम से लातेहार के विधायक प्रकाश राम रघुवर दास को राज्‍य का सबसे बेहतर सीएम मानते हैं.

खुले मंच की सीएम की तारीफ         

सोमवार को मुख्‍यमंत्री रघुवर दास लातेहार से सुकन्‍या योजना की शुरुआत की. इसी मौके पर जब जेवीएम से लातेहार विधायक प्रकाश राम की बोलने की बारी आई, तो उन्‍होंने खुले मंच से सीएम की तारीफ की. कहा कि सीएम अच्‍छा काम कर रहे हैं. जनता इनको अगली बार फिर सीएम बनायेगी. लातेहार विधायक प्रकाश राम ने कहा कि 4 साल में जो विकास के कार्य हुए वह पूर्व में नहीं हुए. 4 साल में 1500 करोड़ की योजना लातेहार में लागू की गयी. सरकार हमेशा से संवेदनशील रही है.

Related Posts

राज्य के सभी 36 हजार सरकारी स्कूलों में बनाये जायेंगे सोक पिट, गर्मियों में काम आयेगा पानी

कल बनायें, जल बचायें अभियान : स्कूल प्रबंधन समिति, स्थानीय पंचायत और जनप्रतिनिधियों के आपसी सामंजस्य से होगा निर्माण

SMILE

पहले भी बीजेपी सरकार की कर चुके हैं तारीफ

5 जनवरी को पलामू प्रमंडल के चियांकी में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बाद लातेहार विधानसभा सीट से जेवीएम विधायक प्रकाश राम ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी. जिसके बाद तस्वीर सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुई थी. इस फोटो पर कई कमेंट्स भी किये गये थे. कोई दल-बदलू कह रहा था, तो तो कोई मौकापरस्त. तस्वीर देखकर कई लोग प्रकाश राम के बीजेपी में शामिल होने की आशंका भी जता रहे थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: