JharkhandLatehar

जेवीएम के विधायक प्रकाश राम भाजपा में शामिल, सीएम की उपस्थिति में लातेहार में ली सदस्यता

Latehar: झारखंड विकास मोर्चा के लातेहार से विधायक प्रकाश राम भाजपा में शामिल हो गये हैं. लातेहार के मनिका में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सीएम की उपस्थिति में प्रकाश राम ने भाजपा का दामन थामा.

प्रकाश राम भाजपा में शामिल होनेवाले झाविमो के सातवें विधायक हैं. 2014 के चुनाव में जेवीएम के आठ विधायक जीत कर आये थे, जिनमें से छह विधायकों ने भाजपा का दामन थाम लिया था.

पूरा टर्म जेवीएम के साथ रहनेवाले प्रकाश राम भाजपा में शनिवार को शामिल हो गये. झाविमो में अब एकमात्र विधायक प्रदीप यादव बचे हैं, जिन पर यौन शोषण का आरोप है. उन्हें हाल ही में हाइकोर्ट से जमानत मिली है.

advt

इसे भी पढ़ें – क्या #PMModi ने देश को कभी बताया कि #NRC पर बांग्लादेश से कोई बात हुई है, अब शेख हसीना बता रहीं है

भाजपा कार्यकर्ताओं में है रोष

झाविमो विधायक प्रकाश राम के भाजपा में शामिल होने से पार्टी की लातेहार की जिला इकाई में खासा रोष है, लेकिन कोई खुल कर इस बारे में बात नहीं कर रहा है.

पिछला विधानसभा चुनाव लड़ चुके ब्रजमोहन राम और बैद्यनाथ राम के समर्थक इस बात से खासे नाराज हैं. प्रकाश राम के पार्टी में शामिल होने से कई दावेदारों को बड़ा झटका लगा है.

लगातार जारी है भाजपा में शामिल होने का दौर

चुनाव को सामने देखते हुए विरोधी पार्टियों के कई विधायक भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इस बार विधानसभा चुनाव वो भाजपा में शामिल होकर लड़ना चाहते हैं.

adv

मौजूदा दौर में नेताओं का मानना है कि भाजपा के चुनाव चिन्ह से जीत आसान हो सकती है. हाल ही में हत्या के आरोपी और पांकी सीट से चुनाव लड़नेवाले शशिभूषण मेहता ने भाजपा का दामन थामा था.

इसके अलावा कांग्रेस और जेएमएम के भी कई सदस्यों के भाजपा में शामिल होने की उम्मीद है.

इसे भी पढ़ें – शर्मनाकः धनबाद में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, गंभीर हालत में #PMCH में भर्ती

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button