Crime NewsJharkhandRanchi

ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

Ranchi : रांची नामकुम थाना क्षेत्र के मुड़ागढ़ा के पास एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाला युवक बुंडू का रहने वाला है.

मृतक का नाम छोटू उर्फ उपेंद्र बताया जा रहा है. वहीं घटना की सूचना मितले ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ेंःक्यों न बीमार पड़े झारखंड? भगवान भरोसे मरीजों का इलाज, न नर्स, न डॉक्टर, न ही जरूरत भर पारा मेडिकल…

क्या है मामला

नामकुम थाना क्षेत्र के मुड़ागढ़ा के पास रेलवे ट्रैक के बगल में स्थानीय लोगों ने एक युवक का शव देखा. शव मिलने की सूचना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. शव की पहचान छोटू उर्फ उपेंद्र के रूप में हुई है.

पुलिस पूरे मामेल का जांच में जुटी है. गौरतलब है कि मृतक बुंडू कॉलेज का छात्र था. और कोकर में एक किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहता था. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है.

इसे भी पढ़ें: पूर्व नौकरशाहों ने राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी, निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता पर उठाये सवाल

सोमवार रात से था लापता

युवक सोमवार देर रात घर से बाइक लेकर निकला था. काफी देर तक घर वापस नहीं लौटने पर परिवार वालों ने खोजबीन की लेकिन युवक का कुछ भी पता नहीं चला.

वहीं मंगलवार सुबह नामकुम रेलवे स्टेशन के पास युवक का शव बरामद हुआ. साथ ही रेलवे स्टेशन के बाहर युवक की बाइक भी मिली है. वहीं परिवार वालों का इस बारे में कहना है कि युवक की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

इसे भी पढ़ेंःखूंटी से कालीचरण मुंडा, धनबाद से कीर्ति आजाद कांग्रेस के उम्मीदवार, हजारीबाग अब भी होल्ड पर

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close