Crime NewsDhanbad

धनबाद के राजगंज में जूस फैक्ट्री मालिक की गोली मार कर हत्या, जमीन विवाद में हत्या की आशंका

Dhanbad: राजगंज थाना क्षेत्र के खरनी मोड़ में गुरुवार रात जूस फैक्ट्री चलाने वाले राजगंज खरनी निवासी ज्योति रंजन (35 वर्ष) की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर समसनीखेज तरीके से हत्या कर दी.हमलावरों ने उनके सिर और गर्दन में गोली मारी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. शुरूआती छानबीन में घटना को दो अपराधियों की ओर से अंजाम दिए जाने की बात सामने आई है. फैक्ट्री मालिक मूलतः बिहार के अरवल जिला का रहने वाला है और पिछले 20 वर्षों से धनबाद में रह रहे थे. घटना तब हुई जब व्यवसायी अपने परिवार के संग कार से दुर्गापूजा की खरीदारी के लिए बाजार गए थे. वापस घर लौटने के दौरान घर के पास ही पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी.
इसे भी पढ़ें: गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव के बेटे को हाईकोर्ट से मिली जमानत,8 महीने बाद जेल से छूटा

कार से चार गोली और मैगजीन बरामद

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बाघमारा डीएसपी निशा मुर्मू दलबदल के साथ पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. इस दौरान डीएसपी ने बताया कि मृतक की कार से चार गोली एवं मैगजीन बरामद की गई है. उन्‍होंने बताया कि मृतक के जमीन कारोबार से जुड़े होने के मामले में छानबीन की जा रही है. पुलिस ने आशंका जताई है कि घटना जमीन कारोबार को लेकर भी हो सकती है.मृतक के मोबाइल के सहारे पुलिस अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश में है. बताया जा रहा है कि ज्योति को गोली मारने के बाद पत्‍नी दीपा से अपराधियों की नोक-झोंक भी हुई.

परिजनों का किसी विवाद से इंकार

मृतक के पिता अनिल कुमार ने बताया कि उनके बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. उसकी हत्या किसने और क्‍यों की, इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया कि उनकी मैंगो और लीची की जूस फैक्ट्री है. पुत्र ज्योति रंजन भी व्यवसाय में उनका हाथ बंटाता था. पिता ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाते हुए अपराधियों को पकड़ने की मांग की है. वहीं मृतक की पत्‍नी दीपा ने कहा कि पति की हत्‍या में शामिल किसी भी व्‍यक्ति को नहीं छोडूंगी.

Related Articles

Back to top button