न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जुगसलाई नगर पालिका का कैशियर विनय कुमार शर्मा 25 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

मृत महिला स्वीपर का अकाउंट सेटल करने के लिए मांग रहा था पैसा

905

Jamshedpur: जमशेदपुर जिले के जुगसबाई नगरपालिका में काम करने वाला एक कैशियर 25 हजार रुपये नगद रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया है. उसे एसीबी की टीम ने पकड़ा. दरअसल एक महिला स्वीपर जिसका नाम सुलेखा है, उसकी मौत रिटायरमेंट से पहले ही हो गई थी. कैसियर विनय कुमार शर्मा उसे रुपये दिलाने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था. कैशियर विनय कुमार शर्मा ने सेटलमेंट के रुपए दिलाने के एवज में 1 लाख 50 हजार रुपए की मांग की थी. सुलेखा ने इसकी शिकायत एसीबी की टीम से की.

इसे भी पढ़ें- हरमू नदी के किनारे को हरा-भरा कर नहीं सकी, अब नदियों के किनारे पेड़ लगाने चली झारखंड सरकार

एसीबी के बिछाए जाल में फंस गया रिश्वतखोर कैशियर
एसीबी की टीम ने कैशियर विनय कुमार शर्मा को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. रिश्वत की पहली किस्त देने के लिए 25 हजार रुपये पर समझौता हुआ. महिला के परिवार का एक सदस्य उसे रुपये देने पहुंचा. जब महिला का रिश्तेदार उसे 25 हजार रुपया रिश्वत दे रहा था, तभी एसीबी की टीम वहां पहुंच गई और उसने 25 हजार रुपये कैश के साथ उसे रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

विनय कुमार शर्मा से एसीबी कार्यालय में हो रही पूछताछ
फिलहाल, टीम आरोपी को गिरफ्तार कर एसीबी कार्यालय ले गई है. इसके पीछे और कौन कौन लोग शामिल है, सबकी छानबीन शुरू कर दी है. मामले में डीएसपी अमर कुमार पाण्डेय ने कहा कि जुगसलाई नगर पालिका में कार्यरत अकाउंटेंट विनय कुमार को 25 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः पारा टीचर की हत्या के दोषी एनोस एक्का को उम्रकैद-एक लाख का जुर्माना, गयी विधायिकी

उन्होंने कहा कि मृत महिला के डेथ कम रिटायरमेंट बेनिफिट्स के लिए अकाउंटेंट विनय कुमार रिश्वत देने की मांग कर रहा था. हालांकि शिकायत मिलने पर जब इस बात की जांच की गई तो, मामले को सच पाया गया. अब आरोपी को न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: