न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा युवा सम्मेलन में बोले लालचंद- क्षेत्र की जनता को ठगने का काम किया है जगरनाथ ने

58

Bermo: नावाडीह प्रखंड अंतर्गत उपरघाट के पिलपिलो स्थित फुटबॉल मैदान में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी का एक दिवसीय युवा सम्‍मेलन आयोजित किया गया. सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के वरीय नेता सह पूर्व उर्जा मंत्री लालचंद महतो उपस्थित थे. सम्मेलन में लालचंद महतो ने कहा कि उपरघाट के युवा रोजगार की तलाश में क्षेत्र से पलायन करने को मजबूर हैं.

इसे भी पढ़ें- इस औरत ने जो किया या कर सकती है, वह कोई मर्द भी नहीं कर सका : प्रो. रीता वर्मा

विधायक ने ठगने का काम किया

डुमरी विधान सभा अंतर्गत आने वाले उपरघाट में दो टर्म विधायक रहने वाले जगरनाथ महतो ने विकास के नाम पर सिर्फ क्षेत्र की जनता को ठगने का ही काम किया है. क्षेत्र में उद्योग-धंधा को बढ़ाया दिया जाता तो यहां के बेरोजगार युवा देश के दूसरे राज्यों में जाकर रोजगार की तलाश अपनी जीवन लीला समाप्त करने को बाध्य नहीं होते. प्रत्येक साल रोजगार की तलाश में जाने वाले बेरोजगारों का शव पहुंचता है जो कि इसका सबसे बड़ा उदाहरण है. क्षेत्र के विधायक उपरघाट में सिंचाई का साधन उपलब्ध कराते तो आज बंगाल, रांची,रामगढ़, पेटरवार, गोला की सब्जियां स्थानीय बाजारों में नहीं बिकती.

इसे भी पढ़ें- रामकृपाल कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने विधानसभा भवन में कई काम किये सबलेट

80 फीसदी ग्रामीणों को बिजली देने का काम किया

palamu_12

लालचंद महतो ने कहा कि जब मैं उर्जा मंत्री था तब डुमरी सहित राज्य के 80 फीसदी जनता को बिजली देने का काम किया था. डुमरी विधायक जगरनाथ महतो रोड के नाम पर ठेकेदारी करने का काम कर रहे हैं. 4 करोड़ के सड़क के काम को 1 करोड़ में समेट कर 3 करोड़ की बंदरबांट की जा रही है.

इसे भी पढ़ें: मिट्टी के दीयों से सजा बाजार, जगह-जगह लगा है दिवाली बाजार

जनता सिखायेगी सबक

उन्होंने कहा कि उपरघाट सहित डुमरी की जनता को जिस तरह से विधायक ने ठगने का काम किया है इसका खामियाजा अगले विधान सभा चुनाव में आप सभी को सूद समेत लौटाने की जरुरत है. मौके पर हिंद मजदूर किसान यूनियन के महासचिव इन्द्रदेव महतो, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश सदस्य मोतीलाल महतो, सांसद प्रतिनिधि तारकेश्वर महतो, पूर्व मुखिया संघ के अध्यक्ष बसंत राय, हेमलाल महतो, दिलीप तुरी, मनोज महतो, खेमलाल महतो, रंजीत शर्मा, गोविंद किस्कू, महेद्र महतो, रघु मिर्धा, बबन तुरी, रीतलाल महतो उपस्थित थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: