Crime NewsJharkhandRanchi

रूपा तिर्की की मौत मामले की ज्यूडिशियल इंक्वायरी शुरू. आयोग से मिले होम सेक्रेटरी और डीजीपी

Ranchi: बहुचर्चित महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत के मामले की ज्यूडिशियल इंक्वायरी शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंड हाईकोर्ट के रिटायर्ड चीफ जस्टिस विनोद कुमार गुप्ता की अगुवाई में जांच आयोग का गठन किया है.

आज जस्टिस गुप्ता से मिलने राज्य के गृह सचिव व डीजीपी पहुंचे. जानकारी के अनुसार आयोग जल्द ही रूपा तिर्की के घर और साहिबगंज भी जाएगी.जांच आयोग का कार्यकाल 6 महीना निर्धारित किया गया है. 6 महीने के अंदर आयोग अपनी रिपोर्ट सरकार को देनी है.

advt

साहेबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत मामले में रूपा के पिता देवानंद उरांव ने कहा था कि मैं पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं हूं. इन्होंने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी. इसके साथ ही कई भाजपा व सत्तापक्ष के नेताओं ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी. इसके बाद झारखंड सरकार ने मामले की निष्पक्ष जांच के लिये आयोग का गठन किया है. मालूम हो कि साहिबगंज महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की का शव उनके आवास से बरामद हुआ था. तभी यह मामल तूल पकड़े हुए है.

इसे भी पढ़ें :मुंगेर में अवैध हथियारों की तस्करी, एसटीएफ-पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: