न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

न्यायाधीश की पत्नी और बेटे को उनके सुरक्षा कर्मी ने गोली मारी

141

Gurgaon : हरियाणा के गुड़गांव में एक न्यायाधीश के निजी सुरक्षा कर्मी ने भीड़-भाड़ वाले बाजार में कथित तौर पर उनकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी. उपायुक्त (पूर्व) सुलोचना गजराज ने बताया कि दोनों को शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक है.

इसे भी पढ़ें-एक सप्ताह में रांची पुलिस ने 44 अपराधियों को किया गिरफ्तार

स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना

hosp3

पुलिस ने कहा कि घटना करीब साढ़े तीन बजे की है जब अतिरिक्त न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी ऋतु और बेटा ध्रुव आर्केडिया बाजार में खरीदारी के लिए गए थे. उनके साथ न्यायाधीश का सुरक्षा कर्मी महिपाल था. गजराज ने कहा, ‘‘ कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को आर्केडिया बाजार के बाहर गोली चलने की सूचना दी. जब पुलिस दल पहुंचा तो उन्हें ऋतु और ध्रुव खून से लथपथ मिले.’’

इसे भी पढ़ें-15 अगस्‍त 2019 को बनकर तैयार होगा दुमका में खादी पार्क

आरोपी फरीदाबाद से गिरफ्तार

अधिकारी के मुताबिक, ऋतु को सीने में गोली लगी है जबकि ध्रुव को सिर में गोली लगी है. उन्होंने बताया कि घायलों को मेदांता अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है लेकिन उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने कहा कि पुलिस दल फौरन महिपाल को गिरफ्तार नहीं कर पाया लेकिन उसे बाद में फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया. गुड़गांव पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने पीटीआई भाषा को बताया कि महिपाल से यह जानने के लिए पूछताछ की जा रही है कि उसने गोली क्यों चलाई.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: