JharkhandLead NewsNEWSRanchi

निकाय चुनाव टला: संभावित प्रत्याशियों की तैयारी जारी, मिस्ड कॉल कर मांग रहे जनता का सपोर्ट

Ranchi: राज्य में नगर निकाय चुनाव फिलहाल टल गया है. लेकिन वार्ड से चुनाव में दो-दो हाथ करने वाले प्रत्याशी कहीं से भी अपना दांव ढीला नहीं छोड़ना चाहते. इसलिए अभी से लोगों के पास पहुंचकर उनका समर्थन मांग रहे हैं. वहीं पोस्टर वार तो निकाय चुनाव की घोषणा के साथ ही शुरू हो गया था. अब डिजिटल प्रचार प्रसार भी शुरू हो गया है. कई प्रत्याशियों ने तो आज्ञा पत्र तैयार करा लिया है. इतना ही नहीं लोगों से मिस्ड कॉल कर समर्थन मांग रहे हैं कि वे चुनाव में उन्हें ही अपना प्रतिनिधि देखना चाहते हैं. जिससे साफ है कि इसबार निकाय चुनाव इंटरेस्टिंग होगा. बताते चलें कि चुनाव आयोग ने अब अगले साल निकाय चुनाव कराने की घोषणा की है.

 

विकास का ठोक रहे दावा

पहले से पार्षद तो अपने वार्डों में जाकर समस्याएं सुन रहे हैं. लेकिन उनसे ज्यादा रेस नए उम्मीदवार है. वे सभी काम छोड़कर लोगों से मेल मिलाप बढ़ाने में लगे हैं. वहीं सुबह से ही घर-घर जाकर समस्याएं सुन रहे हैं. साथ ही यह आश्वासन दे रहे हैं कि उन्हें जिताया तो सभी परेशानियों को दूर कर देंगे. लोगों को नारा भी दे रहे है कि वादा नहीं विकास करेंगे, राजनीति नहीं काम करेंगे. लेकिन अंतिम फैसला तो जनता का ही होगा.

 

वर्तमान पार्षद भी रेस

थोड़ा समय मिलने के बाद वर्तमान पार्षद भी रेस हो गए हैं. नगर निगम से नई योजनाएं मांगी जा रही है. वहीं लोगों से भी आवेदन लेकर निगम में जमा करा रहे हैं. जिससे कि लोगों को यह लगे कि कोई उनका हमदर्द है. इसके साथ ही लोगों से अपने हक में वोट करने की अपील कर रहे है. आने वाले दिनों में बचे हुए विकास कार्यों को पूरा करने का भी वादा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे.

Related Articles

Back to top button