JharkhandLead NewsRanchi

JPSC रिजल्ट और लाठीचार्ज : दीपक प्रकाश ने कहा- फर्जी मुकदमों के बल पर आवाज दबाना चाहती है हेमंत सरकार

Ranchi : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर दमनकारी नीति लागू करने का आरोप लगाया है. गुरुवार को उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार लाठी और फर्जी मुकदमों के बल पर जनता की आवाज दबाना चाहती है. प्रदेश की जनता हेमंत सरकार से त्रस्त है.

जेपीएससी के मुद्दे पर हुए लाठी चार्ज को लेकर उन्होंने कहा कि झारखंड की भ्रष्ट हेमंत सरकार ने एक बार फिर लाठी और फर्जी मुकदमों के बल पर युवाओं की आवाज को कुचलने का प्रयास किया है. वे इसकी भर्त्सना करते हैं.

advt

आखिर युवाओं से सरकार इतना डरी क्यों है ? आंदोलन के एक दिन बाद छात्रों और भाजपा नेताओं पर झूठा मुकदमा दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : पहली बार पुरुषों से ज्यादा हुईं महिलाएं, जेंडर रेश्यो में हुआ 10 अंकों का सुधार

कांग्रेस झामुमो सरकार की खुली कलई

दीपक प्रकाश ने कहा कि लाठी डंडे के बल पर जनता की आवाज को दबाना कांग्रेस का इतिहास रहा है. इमरजेंसी लगाकर मीडिया की आवाज को दबा चुकी है. किसानों, युवाओं की आवाज भी वह दबाती रही है. कांग्रेस झामुमो राजद की सरकार की कलई खुल चुकी है.

जब जब भारतीय जनता पार्टी ने भ्रष्टाचार, किसानों के मुद्दे, युवाओं के सवाल, महिलाओं की समस्या पर आवाज उठायी है, हेमन्त सरकार ने पार्टी कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे कर आवाज को कुचलने का कार्य किया है.

भाजपा के कार्यकर्ता लाठी डंडे गोली से डरने वाले नहीं हैं. प्रदेश की जनता की आकांक्षाओं पर सड़कों पर आंदोलन जारी रहेगा.

इसे भी पढ़ें:झारखंड राज्य पत्रकार स्वास्थ्य बीमा योजना नियमावली-2021 प्रस्ताव को मुख्यमंत्री की मंजूरी, अब मंत्रिमंडल की ली जाएगी स्वीकृति

हेमंत सरकार मानवाधिकार का उल्लंघन कर रही है. यही वजह है कि वह मानवाधिकार आयोग का गठन भी नहीं कर रही है.

प्रकाश ने पार्टी कार्यकर्ताओं पर हो रहे मुकदमों को फर्जी करार देते हुए कहा कि कई सरकारी अधिकारी सरकार का टूल्स बनकर कार्य कर रहे हैं. फर्जी मुकदमे किये जा रहे हैं.

विधि सम्मत और न्याय संगत कार्य करना सरकारी अधिकारियों की जिम्मेवारी है. प्रधानमंत्री आवास योजना और अंबेडकर आवास योजना की धीमी गति पर भी दीपक ने नाराजगी जाहिर की. कहा कि सरकार की उदासीनता के कारण गरीबों को समय पर आवास लाभ नहीं मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : मेडिकल कॉलेज में हुआ Corona Blast, वैक्सीन की दोनों खुराक लेनेवाले 66 विद्यार्थी पॉजिटिव

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: