ChatraCrime NewsJharkhand

JPC उग्रवादियों ने हाईवा चालक को मारी गोली, कोलयरी बंद रखने का फरमान

Chatra: टंडवा थाना क्षेत्र स्थित सीसीएल की आम्रपाली प्रोजेक्ट के शिवपुर रेलवे साइडिंग ट्रांसपोर्टिंग रोड होन्हे में अम्बे बैरियर के पास जेपीसी उग्रवादियों ने गोलीबारी की.

इस दौरान उन्होंने एक हाईवा चालक को भी गोली मार दी. जिसके बाद घायल चालक को इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया. घटना शुक्रवार देर रात करीब 1:00 बजे की है.

घायल चालक कसियाडिह निवासी लालधारी महतो बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर पर्चा छोड़ा गया है. इस पूरी घटना की जिम्मेदारी जेपीसी उद्रवादियों ने ली है.

इसे भी पढ़ें- #DoubleEngine सरकार में बेबस छात्र- 7: केमिस्ट और जियोलॉजिस्ट की नियुक्ति 3 साल में भी नहीं हो सकी पूरी, संशय में छात्र

जेपीसी उग्रवादियों ने दी काम बंद करने की चेतावनी

जेपीसी उग्रवादियों द्वारा छोड़ा गया पर्चा

गोलीबारी की घटना का अंजाम देने के बाद जेपीसी उग्रवादियों के द्वारा पर्चा छोड़ा गया है. पर्चे में उग्रवादियों ने कहा है कि आम्रपाली मगध में डीईओ होल्डर और लिफ्टर संगठन से आदेश लिए बगैर काम कर रहे हैं. इसे बंद करो, नहीं तो फौजी कार्रवाई की जाएगी.

अम्रपाली मगध में विस्थापित हो रहे रैयत के साथ सीसीएल द्वारा नौकरी मुआवजा दिए बिना पुलिस प्रशासन के बल पर जबरदस्ती कोयला उत्पादन किया जा रहा है. इसे भी बंद किया जाए.

इसे भी पढ़ें- #UnnaoRapeCase: CBI चार्टशीट में MLA सेंगर का नाम लेकिन हटाया हत्या का चार्ज

टीपीसी और माओवादी आम जनता को कर रहे हैं गुमराह

जेपीसी उग्रवादी संगठन के द्वारा छोड़े गये पर्चा में कहा गया है कि टीपीसी और भाकपा माओवादी आम जनता को गुमराह कर रहे हैं. सीसीएल ठेकेदार और उद्योगपति से पैसा लेकर अपनी संपत्ति अर्जित करने में तुले हुए हैं इसे मार कर भगा देंगे.

जेपीसी उग्रवादियों ने कहा है कि 11 अक्टूबर से सीसीएल के सभी कार्य बंद रहेंगे. गौतरलब है कि कोल परियोजना में उग्रवादी संगठन का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है. 6 अक्टूबर को पूर्णाडीह कोल परियोजना में टीपीसी के द्वारा लिफ्टर साबिर अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close