न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पत्रकारों ने पूछा मंत्री जी, सदर अस्पताल में कफ सिरप तक नहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा : फालतू आदमी हैं आप, बाते नहीं करेंगे…

3,078

Ranchi / Koderma : राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के पास जब पत्रकारों के सवालों का कोई जवाब नहीं था तो उन्होंने बदसलूकी कर उन्हें चुप करा दिया. यहां तक कि कैमरामैन को कैमरा बंद करने के लिए कैमरे की तरफ हाथ भी चलाया. रिपोर्टरों ने उनसे यह सवाल पूछा था कि राज्य के अस्पतालों की स्थित कब सुधरेगी, कफ सिरप तक नहीं है. इस पर वह भड़क गये और पत्रकारों से बदसलूकी करने लगे. इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री रवींद्र राय भी उपस्थित थे.

देखें वीडियो..

इसे भी पढ़ें – महिला की जलकर मौत, परिजनों ने कहा- कार मांग रहे थे ससुरालवाले, नहीं दे सके, तो जलाकर मार डाला

कोडरमा में मीडिया से बातचीत कर रहे थे

दरअसल चंद्रवंशी शनिवार को कोडरमा में मीडिया से मुखातिब थे. इस दौरान पत्रकारों ने पूछा की यहां के सदर अस्पताल में एक खांसी की सीरप तक नहीं हैं. जब अच्छे हॉस्पिटल का क्राइटेरिया मंत्री जी से पूछा गया तो उन्होंने स्वयं ही कहा कि हॉस्पिटल में सभी दवाइयां उपलब्ध होनी चाहिए. इसके बाद पत्रकारों ने स्वास्थ्य मंत्री को कोडरमा सदर हॉस्पिटल की स्थिति से अवगत कराया, जिसका मंत्री जी बुरा मान गये. वो उल्टा पत्रकारों से ही बोल बैठे बहुत देखे हैं पत्रकार आपके जैसे. बात बिगड़ती देख उन्होंने बातों को बदलते हुए कहा कि हॉस्पिटल में जो भी कमियां हैं उन्हें संज्ञान में ले लिया गया है. 6 महीने में इसे पूरा कर दिया जायेगा. इतना कहते हुए कहा कि आगे अब कुछ बात नहीं करेंगे.

इसे भी पढ़ें – पूर्व जिला अभियंता सुनील कुमार की कंपनी हाई 10 राज्य में कर रही है 200 करोड़ का काम

क्या कहा मंत्री जी ने

एक बात बताइये, अरे सुनिये न, नहीं बोल रहे हैं, तो बुझा रहा है.. कपारे पर चढ़ते जा रहे हैं. वइसा बहुत देखे हैं पत्रकार, लगता है एगो नया पत्रकारिता आप कर रहे हैं…जो भी कमियां है उसे दूर कर लिया जायेगा…. लिखिये न जो लिखना है, लिखने से फायदा ही है…. ए रुक नीचे रख, आप लोग ऐसा लाठीमार कर रहे हैं… ऐसा पत्रकार नहीं होता है. ऐसे थोड़े होता है… आप फालतू अदमी हैं, आपसे क्या बात करें, आपसे बाते नहीं करेंगे….

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: