Crime NewsJharkhandRanchi

पत्रकार से बदसलूकी : डीजीपी ने पीसीआर वन में तैनात चार पुलिस कर्मियों को किया सस्पेंड, आदेश जारी

Ranchi :  राजधानी रांची में पीसीआर में तैनात जवान सुरक्षा करने की वजाय मारपीट करने की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. शनिवार की देर रात सर्जना चौक पर पीसीआर के जवानों ने दो पत्रकारों के साथ मारपीट और गाली गलौज की थी. इस मामले की शिकायत डीजीपी नीरज सिन्हा से की गयी. नीरज सिन्हा ने तत्काल पीसीआर में तैनात चारों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने का आदेश दिया है.

इसे भी पढ़ेंः बहन को मोबाइल देखने से रोका तो खा लिया जहर, अस्पताल में हुई मौत

advt

कल एक अखबार के दो वरीय पत्रकार के साथ मारपीट और बदसूलकी की गयी थी. दोनों पत्रकार सर्जना चौक के पास थे. करीब रात 11.30 बजे पीसीआर पुलिस पहुंची और मामली पूछताछ के बाद उनसे मारपीट की.

इसी बीच पत्रकार ने इसकी जानकारी जानकारी सिटी डीएसपी को भी फोन पर दी. पीसीआर के प्रभारी ने सिटी डीएसपी का भी फोन रिसीव नहीं किया. इसके बाद दोनों व्यक्ति ने कोतवाली थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद को जानकारी दी और पूरे घटना के बारे में बताया. काफी देर तक कोतवाली थाने में बैठाकर दोनों व्यक्ति को रखा गया और पीसीआर की ओर से बोला गया बोला गया कि बस तुम लोगों को औकात बता देते हैं. वर्दी में क्या ताकत होती है.

मामले को बढ़ता देख थाना प्रभारी ने दोनो पत्रकार को जाने बोला और कहा, इसकी सूचना वरीय अधिकारियों दी गयी है. बताया जा रहा है कि पीसीआर वन के पुलिस वाले नशे में धुत थे.

इसे भी पढ़ेंः चतरा के सिमरिया में स्कूली छात्रा से दुष्कर्म,  ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ पुलिस को सौंपा

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: