न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जोजिबिनी टुन्जी बनीं मिस यूनिवर्स 2019, कहा- अपने सपनों पर करें भरोसा

39

Atlanta : दक्षिण अफ्रीका की जोजिबिनी टुन्जी के सिर इस साल का मिस यूनिवर्स का ताज सजा है. वह मिस इंडिया समेत दुनियाभर के 90 से अधिक प्रतियोगियों को हराकर 2019 की मिस यूनिवर्स बनी हैं.

अमेरिका के हास्य कलाकार और प्रस्तोता स्टीव हार्वे ने रविवार को यहां टेलर पेरी स्टूडियोज में इस कार्यक्रम की मेजबानी की. टेलीविजन पर प्रसारित इस प्रतियोगिता में 26 वर्षीय टुन्जी को विजेता घोषित किया गया. भारतीय प्रतियोगी वर्तिका सिंह ने शीर्ष 20 प्रतियोगियों में जगह बनायी.

सपनों की ताकत का जिक्र करते हुए टुन्जी ने अपनी जीत को लेकर टि्वटर पर आभार जताया. उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लिखा कि आज एक दरवाजा खुला और मंच पर वॉक करके मैं इससे ज्यादा खुशनसीब महसूस नहीं कर सकती थी.

इसे भी पढ़ें – हंगामे के बीच #CitizenshipAmendmentBill लोकसभा में पेश, पक्ष में 293, बिल के खिलाफ 82 वोट, 375 सदस्यों ने वोटिंग की

हर लड़की अपने सपनों की ताकत पर करे भरोसा – टुन्जी

Related Posts

#Plane_Crash : हेरात से दिल्ली आ रहा एरियाना अफगान एयरलाइंस का विमान दुर्घटनाग्रस्त,  110 यात्री थे सवार

जानकारी के अनुसार जिस जगह विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है, वह जगह तालिबान के नियंत्रण में बतायी जाती है.

टुन्जी ने कहा कि ईश्वर करें कि इस क्षण की साक्षी बनने वाली हर लड़की अपने सपनों की ताकत पर भरोसा करें और वे मुझमें अपना चेहरा देखें. मैं मिस यूनिवर्स 2019 हूं. टुन्जी ने मिस यूनिवर्स का ताज पहनते हुए खींची गई अपनी तस्वीर भी साझा की.

Mayfair 2-1-2020

मिस प्यूर्टो रिको मैडिसन एंडरसन पहली उपविजेता रहीं. इसके बाद मैक्सिको की एश्ले अल्वीदरेज तीसरे स्थान पर रहीं. कोलंबिया और थाईलैंड की प्रतियोगी शीर्ष पांच में शामिल रहीं. मिस यूनिवर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर विजेता की घोषणा की गयी.

साल 2018 की मिस यूनिवर्स फिलीपीन की कैटरियोना ग्रे ने टुन्जी को ताज पहनाया. यह दक्षिण अफ्रीका का मिस इंडिया का तीसरा ताज है. साल 2017 में दक्षिण अफ्रीका की ही डेमी लीघ नेल-पीटर्स को विजेता घोषित किया गया था.

Sport House

इसे भी पढ़ें – आखिर क्यों मंत्री लुईस मरांडी को कहना पड़ा, ‘दे दीजिए तीर-धनुष को अपना वोट?’

SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like