JharkhandLead NewsRanchi

एयरपोर्ट में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे मामले में बंद लिफाफे में सौपी गयी ज्वाइंट रिपोर्ट

Ranchi : रांची एयरपोर्ट पर AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के आगमन के दौरान ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने के मामले में एसडीओ को रिपोर्ट सौंप दी गयी है. बंद लिफाफे में ज्वाइंट रिपोर्ट सौंपी गयी है. क्या रिपोर्ट दी है, इसका खुलासा नहीं हो सका है. वहीं मामले में हेहल सीओ के आवेदन पर एयरपोर्ट थाना में अज्ञात के खिलाफ सोमवार को एफआइआर दर्ज की गयी है. गौरतलब हो कि AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी 19 जून को मांडर विधानसभा में होनेवाले उपचुनाव में प्रचार के लिए रांची पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ें: जातीय जनगणना को लेकर नीतीश सरकार ने ब्लू प्रिंट किया तैयार, सरकारी शिक्षक से लेकर जीविका दीदी जनगणना में लेंगी भाग

रांची एयरपोर्ट पर स्वागत के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे थे. मामले को लेकर रांची उपायुक्त छवि रंजन के निर्देश पर रांची एसडीओ ने मामले की जांच को लेकर 2 सदस्यों की टीम बनायी थी. हटिया डीएसपी और हेहल सीओ को जांच की जिम्मेदारी दी गयी थी. टीम को अपनी रिपोर्ट 24 घंटे के अंदर देनी थी. टीम ने जांच पड़ताल के बाद सोमवार को सीलबंद लिफाफे में रांची एसडीओ को अपनी रिपोर्ट सौंप दी. जिसके बाद मामला दर्ज कराया गया.

Catalyst IAS
SIP abacus

Related Articles

Back to top button