न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सनातन संस्था से जुड़े वैभव राउत के घर एटीएस का छापा, डेटोनेटर बरामद

मुंबई एटीएस की कार्रवाई शुक्रवार सुबह तक जारी रही

268

Mumbai: महाराष्ट्र में पालघर जिले के नालासोपारा में गुरुवार रात ATS ने छापेमारी के दौरान बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद किए हैं. खबर है कि वैभव राउत के घर और दुकान पर ये छापेमारी की गई. बता दें कि वैभव राउत सनातन संस्था से जुड़े हैं, और इस छापेमारी में करीब 8 देसी बम बरामद किए गए.

इसे भी पढ़ेंःगिरिडीह सिविल सर्जन के आवास पर छापा, 9 पैकेट डेटोनेटर बरामद

एटीएस सूत्रों की मानें तो वैभव राउत के घर से 8 देसी बम मिले हैं, जबकि घर के पास ही दुकान पर बम बनाने की सामग्री मिली है. गन पावडर यानी सल्फर की बड़ी मात्रा दुकान के अंदर से मिली है, जबकि कुछ डेटोनेटर भी मिले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक जो गन पावडर मिला है उससे लगभग 2 दर्जन बम बनाए जा सकते हैं. वही सनातन धर्म से जुड़े व्यक्ति के घर से बम और गन पाउडर बनाने की सामग्री मिलने से हर कोई सकते में है.

इसे भी पढ़ेंःप्रतिभा के धनी हरिवंश जी से सांसदों को सीखने का मौका मिलेगा : पीएम मोदी

बताया जा रहा है कि एटीएस टीम पिछले कुछ दिनों से लगातार वैभव को ट्रैक कर रही थी और गुरुवार शाम को रेड की गई. छापेमारी के समय वैभव राउत घर पर ही मौजूद था, कार्रवाई के बाद उसे हिरासत में लिया गया. छापेमारी के दौरान एटीएस की डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम के अधिकारी मौजूद रहे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: