Fashion/Film/T.VLead NewsWorld

Johnny Depp Trial: एम्बर हर्ड का खुलासा, ड्रग्स लेकर मारा करते थे जॉनी, कपड़ा फाड़ कर प्राइवेट पार्ट में ढूंढी थी कोकीन

New Delhi : हॉलवुड एक्टर जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच चल रही कानूनी लड़ाई ने नया मोड़ ले लिया है. जॉनी डेप ने एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया था. इस केस से जुड़ी डिटेल्स लगातार बाहर आ रही हैं. जॉनी और एम्बर का ट्रायल पिछले तीन हफ्तों से चल रहा है. जॉनी डेप और उनकी साइकोलॉजिस्ट संग अन्य लोगों के बाद अब एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने विटनेस स्टैंड में जाकर अपनी कहानी बताई. एम्बर हर्ड ने रोते हुए बताया कि जॉनी ने उनपर पहली बार कब हाथ उठाया था.

इसे भी पढ़ें:हाईकोर्ट ने कहा, पत्नी पढ़ी-लिखी है, ये दलील देकर नहीं कर सकते गुजारा भत्ता देने से इनकार

जॉनी ने इस बात पर मारा था एम्बर को चांटा

एम्बर हर्ड ने बताया कि वह एक दिन जॉनी डेप से बात कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने एक्टर के टैटू के बारे में पूछा. इस टैटू में ‘विनो फॉरएवर’ लिखा हुआ है. इसे देखकर एम्बर हंस पड़ी थीं, जिसके बदले जॉनी ने उन्हें थप्पड़ रसीद दिया था.

एम्बर ने रोते हुए बताया कि वह जॉनी के साथ शादी में इसलिए थीं क्योंकि वह उनकी माफी और दोबारा हाथ ना उठाने के वादे को मानना चाहती थीं.

पीपल मैगजीन के मुताबिक, एम्बर ने कहा कि वह जॉनी के टैटू पर इसलिए हंसी थीं, क्योंकि उन्हें लगा था कि एक्टर मजाक कर रहे हैं. एम्बर ने यह भी कहा कि वह उस पल को कभी नहीं भूलेंगी, क्योंकि उस पल ने उनकी जिंदगी बदलकर रख दी थी.

एम्बर हर्ड ने कहा कि जब जॉनी डेप शराब पीते या ड्रग्स लेते थे, तब उन्हें मारा करते थे. वहीं जॉनी ने अपनी गवाही में कहा था कि ‘विनो फॉरएवर’ टैटू के नाम पर उनकी कोई लड़ाई एम्बर से नहीं हुई थी. जॉनी ने यह टैटू एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस विनोना राइडर के नाम पर बनवाया था. ब्रेकअप के बाद उन्होंने विनोना को विनो करवा दिया था.

इसे भी पढ़ें:IMA का अल्टीमेटम, डाक्टरों की सुरक्षा पर सरकार ले निर्णय नहीं तो हड़ताल पर जाएंगे राज्य भर के डॉक्टर

प्राइवेट पार्ट में ढूंढी कोकीन

एम्बर हर्ड के मुताबिक, मई 2013 में वह और जॉनी एक हफ्ते के लिए बाहर गए थे. इस दौरान जॉनी उनपर बेहद गुस्सा हो गए थे. और उन्होंने दूसरी महिला के साथ एम्बर के रिश्ते होने का इल्जाम उनपर लगाया था. उस शाम जॉनी ने एम्बर की ड्रेस फाड़कर उनके प्राइवेट पार्ट के अंदर कोकीन की तलाश की थी. इससे पहले साइकोलॉजिस्ट डौन ह्यूज ने कोर्ट को बताया था कि एम्बर ने इस बात की जानकारी दी थी.

इसे भी पढ़ें:राहुल गांधी की याचिका पर 16 जून को होगी सुनवाई, ‘सभी मोदी चोर हैं’ कहने पर दर्ज है केस

जॉनी डेप ने कहा था एम्बर मुझे मारती थी

जॉनी डेप ने पहले कोर्ट को गवाही दी थी कि उन्होंने एक्स वाइफ एम्बर हर्ड पर कभी हाथ नहीं उठाया है. बल्कि वो एम्बर थीं जो जॉनी को मारा करती थीं. जॉनी ने एम्बर पर 50 मिलियन डॉलर्स का मानहानि केस किया है.

उनका कहना है कि एम्बर ने उनके मान-सम्मान को घरेलू हिंसा का केस दायर कर ठेस पहुंचाई थी. इसके बदले एम्बर हर्ड ने उनपर 100 मिलियन डॉलर्स का केस किया है और कहा कि जॉनी ने उन्हें झूठा बताकर उनका नाम खराब किया है.

इसे भी पढ़ें:हाईकोर्ट: सरकारी दस्तावेज गायब होना गंभीर मामला, सभी एसएआर कोर्ट दस्तावेज रखरखाव की दें जानकारी

Advt

Related Articles

Back to top button