NationalNEWSTOP SLIDER

JNU की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद को पिता ने ‘एंटी-नेशनल’ कहा, अपनी जान के लिए खतरा बताया

विज्ञापन
  • शोरा ने डीजीपी को लिखी है चिट्ठी, शेहला ने कहा- मेरे पिता नापाक आदमी

New Delhi: जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने अपनी बेटी पर गंभीर लगाते हुए एक चिट्टी जम्मू कश्मीर के डीजीपी के नाम लिखी है.  इसमें उन्होंने न सिर्फ अपने बेटी को एंटी नेशनल कहा है बल्कि उन्हें अपनी जान के लिए खतरा भी बताया है.

अंग्रेजी में लिखे तीन पन्नों के पत्र में लगाये गये पिता के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए शेहला रशीद ने उन्हें आधारहीन और घृणित बताते हुए कहा है कि परिवार में ऐसा नहीं होता जैसा मेरे पिता ने किया है. उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाये हैं.

शेहला ने एक ट्वीट कर कहा, “आपमें से बहुत से लोगों ने मेरे जैविक पिता का वो वीडियो देखा होगा, जिसमें वो मेरे और मेरी मम्मी और बहन के खिलाफ अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं. सीधे शब्दों में कहें तो वह एक बीवी-बीटर और एक अपमानजनक, नापाक आदमी है. हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है.”

इस मामले में कश्मीर के आइजीपी विजय कुमार ने शेहला के पिता के दावे पर कहा कि उन्होंने सत्यापन के लिए अब्दुल राशिद शोरा के पत्र को श्रीनगर के एसएसपी को भेज दिया है.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: