DumkaJharkhandLead News

जेएमएम का 43वां स्थापना दिवस आज, दुमका के गांधी मैदान में भव्य समारेह

Dumka : झारखंड मुक्ति मोर्चा का 43वां स्थापना दिवस आज (2 फरवरी) दुमका के गांधी मैदान में मनाया जाएगा. समारोह को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, झामुमो सुप्रीमो सह राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन, जेएमएम विधायक बसंत सोरेन और नलिन सोरेन सहित कई नेता संबोधित करेंगे.

इसे भी पढ़ें :देवघर : स्कूटी व बाइक की टक्कर में एक की गई जान, एक घायल

बता दें कि समारोह में भाग लेने राज्यसभा सदस्य सह झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दुमका मंगलवार की शाम पहुंचे. दोनों नेता दुमका के गांधी मैदान में 2 फरवरी को झारखंड मुक्ति मोर्चा के 43वें स्थापना दिवस पर आयोजित होनेवाली सभा को संबोधित करेंगे. जेएमएम विधायक बंसत सोरेन के नेतृत्व में जेएमएम कार्यकर्ताओं ने हवाई अड्डा पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और पार्टी अध्यक्ष शिबू सोरेन का स्वागत किया.

ram janam hospital
Catalyst IAS
The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

संताल के हर जिले में मनेगा स्थापना दिवस

कोरोना को देखते हुए भीड़ नहीं पहुंचे इसके लिए कार्यक्रम में केवल प्रमुख कार्यकर्ताओं को ही पार्टी ने इस कार्यक्रम में आने को कहा है. बता  दें कि संताल परगना के हर जिले में स्थापना दिवस मनाया जा रहा है. दुमका में इस सभा को पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन, कार्यकारी अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक नलिन सोरेन, दुमका विधायक बसंत सोरेन एवं जामा विधायक सीता सोरेन के साथ-साथ केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य, विनोद पांडेय एवं विजय कुमार सिंह समेत कई नेता संबोधित करेंगे.

इसे भी पढ़ें :अंकिता राय दो महीने के लिए बनी रातू थाना की स्वतंत्र प्रभारी, विधि व्यवस्था का करेंगी संधारण

सज-धजकर तैयार है गांधी मैदान

जेएमएम के 43वें स्थापना दिवस को लेकर दुमका के गांधी मैदान को आकर्षक ढंग से सजाया गया है. गांधी मैदान के स्थायी मंच के सामने ही छोटा सा नया मंच बनाया गया है. कोविड की वजह से मंच पर सीमित नेतागण ही मौजूद रहेंगे. मैदान के सामने 43 झंडे लहराते रहेंगे. 44वां झंडा फहराकर गुरुजी इस सभा की शुरुआत करेंगे. पार्टी की स्थापना दिवस को लेकर शहर के चौक-चौराहों पर जेएमएम के झंडे-बैनरऔर हार्डिंग्स लगाए  गए है.

इसे भी पढ़ें :जमशेदपुर : शहर के वरिष्ठ अधिवक्ता जेएन सहाय का निधन, शोक का माहौल

Related Articles

Back to top button