JharkhandRanchi

पूर्व मंत्री अमर बाउरी से पहले विधायक बिरंची नारायण के सरकारी आवास में जबरन घुसे थे जेएमएम कार्यकर्ता

Ranchi: जेएमएम गठबंधन की सरकार बनाते ही, सत्ता सुख जल्दी ही हासिल करने की चाहत नेताओं-कार्यकर्ताओं में साफ तौर से दिख रही है.

देखें वीडियो

5 फरवरी को चंपई सोरेन के बेटे बाबूलाल सोरेन विधायक अमर बाउरी की गैरहाजिरी में जबरन आवास में घुसे और बेडरूम दिखाने को कहा. जबकि उस वक्त आवास में अमर बाउरी की एक महिला रिश्तेदार भी मौजूद थीं.

इसे भी पढ़ें – #Nirbhaya_Rape_Case : तिहाड़ जेल की याचिका खारिज, नया डेथ वॉरंट जारी करने से कोर्ट का इनकार

1 फरवरी को ही जेएमएम कार्यकर्ता आवास में घुसे थे

अब बिरंची नारायण यह दावा कर रहे हैं कि उनके डोरंडा स्थित सरकारी आवास में 1 फरवरी को ही 12 की संख्या में जेएमएम के समर्थक घुसे और जबरन हर कमरे की तलाशी ली.

उन्होंने न्यूज विंग से बात करते हुए कहा कि वो दिल्ली चुनाव के प्रचार कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली दौरे पर थे. एक फरवरी को दो गाड़ी उनके सरकारी आवास पहुंची.

एक गाड़ी में पुलिसवाले बैठे थे और दूसरी गाड़ी में जेएमएम के कुछ समर्थक थे. कुल मिला कर करीब 12 लोगों की संख्या में सभी ने घर में जबरन घुसने की कोशिश.

उन्होंने बताया कि उस वक्त आवास पर सिर्फ केयरटेकर था. वो पुलिसवालों को देख कर घबरा गया और न चाहते हुए भी उसे सभी को आवासीय परिसर में अंदर जाने दिया.

विधायक ने कहा कि अंदर घुसे सभी लोग हर कमरे में गये. ऐसा कर के जेएमएम सूबे में अराजकता को बढ़ावा दे रहा है. अगर जेएमएम को आवास चाहिए तो वो सरकार में है, नोटिफिकेशन निकाले और आवास खाली कराने का आदेश दे.

आदेश मिलते ही अगले मिनट में मैं आवास खाली कर दूंगा. लेकिन ऐसे अराजक तरीके से आवास में प्रवेश करना सरासर गलत है. मुझे अगर इसकी जानकारी उसी दिन मिल गयी होती, तो मैं निश्चित ही पुलिस कम्प्लेन करता.

इसे भी पढ़ें – 7 करोड़ के इंटरनेशनल ट्रैक पर मनमानी का खेल: #IAAF की गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाकर किया गया काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button