न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झामुमो उलगुलान लोकसभा चुनाव लड़ेगी, पश्चिमी सिंहभूम, गिरिडीह और धनबाद के प्रत्याशी तय

लालपुर स्थित समुद्रा कंप्लेक्स में झारखंड मुक्ति मोर्चा उलगुलान की  बैठक बुधवार को  हुई. इसकी अध्यक्षता पार्टी अध्यक्ष कृष्णा मार्डी ने की.

124

Ranchi :  लालपुर स्थित समुद्रा कंप्लेक्स में झारखंड मुक्ति मोर्चा उलगुलान पार्टी की  बैठक बुधवार को  हुई. इसकी अध्यक्षता पार्टी अध्यक्ष कृष्णा मार्डी ने की. बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव लाया गया कि पार्टी चुनाव में अपने उम्मीदवार देगी. कहा गया कि पश्चिमी सिंहभूम, गिरीडीह और धनबाद लोकसभा सीट में पार्टी अपने उम्मीदवार देगी. इसके लिए प्रत्याशियों को चयनित कर लिया गया है. चुनाव में निश्चित रूप से इन सीटों पर प्रत्याशी उतारे जायेंगे. गिरीडीह से चंद्रशेखर महतो को उतारा जायेगा. पश्चिमी सिंहभूम से पार्टी अध्यक्ष कृष्णा मार्डी और धनबाद से गौतम कुमार महतो पार्टी के उम्मीदवार होंगे.

इसे भी पढ़ेंः हज़ारीबाग लोकसभा सीट से जयंत सिन्हा ने किया नामांकन, सीएम रघुवर दास व केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु रहे उपस्थित

विधानसभा चुनाव में भी पार्टी अपने उम्मीदवार देगी

उन्होंने कहा कि पार्टी पूर्व से लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी कर रही थी.  कहा कि उम्मीदवारों के नामों पर सहमति बनते ही पार्टी ने इसकी घोषण की है.  उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भी पार्टी अपने उम्मीदवार देगी. इसके लिए पार्टी तैयार है.  अध्यक्ष कृष्णा मार्डी ने जानकारी दी कि बाकी क्षेत्रों की सूची बाद में जारी की जायेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव को लेकर तैयार है. राज्य में जितनी भी सरकारें आयी सबने लोगों के मुद्दों को नजरअंदाज किया है.

Related Posts

जमशेदपुर पश्चिम में आप नेता शंभू चौधरी की धमक से आया ट्विस्ट, सरयू के गढ़ में दिखेगा चुनावी घमसान

शंभू चौधरी एक समाज सेवी की हैसियत से जमशेदपुर पश्चिम में जाने जाते हैं और लंबे समय तक वह आजसू में रह चुके हैं.

SMILE

ऐसे में पार्टी चाहेगी कि उनके उम्मीदवारों की जीत हो और राज्य के मामले संसद में भी उठें.  मौके पर शंभु नाथ महतो, अर्जुन महतो, बेनीलाल महतो, विश्वनाथ महतो, बैजनाथ महतो, कृष्णा थापा, वकील अग्रवाल, राजेश यादव, रामचंद्र भगत, रंजीत महतो, कमलेश महतो, भोला प्रसाद, मुन्ना उरांव, बिरेन लोहार, सीता राम महतो, रतन महतो, लक्ष्मण, विनय कुमार, अनुराग मिश्रा, देवेंद्र नाथ समेत अन्य पस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंः मुरी कॉस्टिक पौंड हादसाः हिंडाल्को इंडस्ट्रीज ने बंद किया प्लांट से उत्पादन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: