न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सत्ता हाथ से जाते देख तिलमिला गये हैं भाजपाई, 2019 में करेंगे भाजपा मुक्त झारखंड: मोजम्मिल

66

Lohardaga: झारखंड मुक्ति मोर्चा के दिशोम गुरु शिबू सोरेन के विरुद्ध भाजपा सांसद निशिकांत दूबे द्वारा अमर्यादित वक्तव्य व अससंसदीय भाषा का प्रयोग किया गया था. इसके विरोध में लोहरदगा जिला अध्यक्ष मोज़म्मिल अहमद के नेतृत्व में रविवार को सुभाष चौक पर भाजपा सांसद निशिकांत दूबे व भाजपा पार्टी का पुतला फूंका गया. मौके पर जिलाध्यक्ष मोज़म्मिल अहमद ने कहा कि भाजपा सांसद निशिकांत दूबे खुद अपने गिरेबान में झांके. दिशोम गुरु शिबू सोरेन से खुद की तुलना करें. उन्होंने कहा कि सत्ता हाथ से जाते देख भाजपाई तिलमिला गये हैं. भाजपा का 2019 के विधानसभा चुनाव में झारखंड से सफाया करेंगे. राज्य को भाजपामुक्त करने के लिए जेएमएम तैयार है. आने वाले चुनाव में सत्ता के नशे में चूर भाजपाई को औकात जनता बतायेगी. दिशोम गुरु अलग झारखंड के लिए जो कुर्बानी दी है. भाजपा के एक भी नेता यदि गुरुजी का साथ दिये होते तो झारखंड का नक्शा ही कुछ और होता.

इसे भी पढ़ें: शिड्यूल्‍ड एरिया में नन ट्राइबल और कॉरपोरेट को खनन का हक देना गलत, तो अनुपालन की जिम्मेदारी किसकी

शिबू सोरेन से माफी मांगे निशिकांत

उन्होंने कहा कि निशिकांत दूबे झारखंड जन विरोधी सरकार के भ्रष्टाचारी शासन से कदम में कदम मिलाकर चल रहे हैं और गुरुजी के विरुद्ध जो बयानबाजी किये हैं, उसका लोहरदगा जिला झारखंड मुक्ति मोर्चा कमिटी कड़े शब्दों में निंदा करती है. उन्होंने भाजपा सरकार और भाजपा सांसद निशिकांत दूबे को दिशोम गुरु पार्टी के अध्य्क्ष माननीय शिबू सोरेन से माफी मांगे. यदि माफी नही मांगी गयी तो पार्टी राज्य भर में उग्र आंदोलन करेगी. उन्होंने भाजपा सरकार को निकम्मी और जन विरोधी करार देते हुए कहा कि भाजपा सरकार विकास की बड़ी-बड़ी झूठी बातें करती है. जो कागजों पर सिमट कर रह गयी है. धरातल पर क्या है वह किसी से छिपा हुआ नहीं है राज्य में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी चरम पर है. लोग रोजगार के लिए पलायन कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: News Wing Breaking : बदल जायेगा राज्य का प्रशासनिक ढांंचा ! एचआर पॉलिसी, क्षेत्रीय प्रशासन, परिदान आयोग के गठन व निगरानी सेल की मजबूती की कवायद

जेएमएम के बढ़ते जनाधार से घबरा गयी है भाजपा

जिला सचिव रंथु उरांव ने कहा कि भाजपा की निकम्मी सरकार और भाजपा के नेता झारखंड मुक्ति मोर्चा की बढ़ती जनाधार से घबरा गये हैं. यही कारण है कि भाजपा के नेता और कार्यकर्ता दिशोम गुरु शिबू सोरेन व हेमंत सोरेन के प्रति अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. मौके पर जिला अध्यक्ष मोज़म्मिल अहमद, जिला सचिव रंथु उरांव, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष ऐनुल अंसारी, हुसेन अंसारी, संजू तुरी अल्पसंख्यक मोर्चा, जिला तासिम अहमद, नीरज कुमार, विनय यादव  फ़ैज़ कुरैसी, जिला पूर्व उपाध्यक्ष युवा मोर्चा, सद्दाम अंसारी, रुस्तम खान, इम्तियाज खान, संजय विश्‍वकर्मा, बाबू खान, राजेश कुमार, साकिर अंसारी, इमरान खान रेयाज अंसारी, मोनू भगत, नीरज कुजूर, मौजूद थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: