JharkhandLead NewsRanchi

भाजपा की चिंता छोड़ पहले अपने गठबंधन को संभाले झामुमोः प्रतुल शाहदेव

Ranchi: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने झारखंड मुक्ति मोर्चा पर पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा के कई वरीय नेता पार्टी से असंतुष्ट चल रहे हैं. प्रतुल शाहदेव ने इस पूरे बयान को मनगढ़ंत और हास्यास्पद बताते हुए कहा कि झामुमो पहले अपने गठबंधन में सब कुछ ठीक-ठाक करे, फिर इधर-उधर ताक झांक करे.

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि सरकार बनने के दिन से कांग्रेस के विधायक लगातार अपनी ही सरकार के खिलाफ मुखर हैं. अब तो ये विधायक मौजूदा सरकार के दौरान राज्य को पुलिस स्टेट भी बता रहे हैं. इन्हीं बातों से ध्यान भटकाने के लिए झामुमो तरह-तरह की बेबुनियाद बातें कर जनता का ध्यान बांटने की कोशिश करता है.

इसे भी पढ़ें :राज्य के 15 लाख उपभोक्ताओं ने कनेक्शन ले लिया, पर जमा नहीं किया बिजली बिल, जेबीवीएनएल काटेगा कनेक्शन

उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को नौकरी, किसानों को मुफ्त बिजली, बेघरों को घर, भूमिहीनों को भूखंड उपलब्ध कराने के अपने वादे में असफल दिख रहे झारखंड मुक्ति मोर्चा ने एक फर्जी चिट्ठी को आगे करके ध्यान बांटने की कोशिश की है.

जिस चिट्ठी के आधार पर झामुमो के महासचिव ने भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है, वह कई वर्ष पूर्व ही फर्जी सिद्ध हो चुकी है. अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए झामुमो फ़र्ज़ी लेटर पैड पर लिखे फर्जी पत्र को आगे करके अपनी नाकामियों को छुपाना चाहता है.

इसे भी पढ़ें :Jamtara: कांसे के बर्तन बनाने के कारोबार पर लॉकडाउन की मार, कर्मकारों की माली हालत बिगड़ी

Related Articles

Back to top button