Jharkhand Vidhansabha ElectionRanchi

JMM ने जारी की छठी सूची, सिंदरी से फुलचंद मंडल तो डुमरी से जगरनाथ महतो लड़ेंगे चुनाव

विज्ञापन

Ranchi : झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपने उम्मीदवारों की छठी सूची जारी कर दी है. इस सूची में कुल 6 उम्मीदवारों का नाम है. भाजपा से बगावत कर जेएमएम में आये फुलचंद मंडल सिंदरी से झामुमो के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.

वहीं डुमरी से जगरनाथ महतो फिर से उम्मीदवार होंगे. टूंडी से मथुरा प्रसाद महतो, धनवार से निजामुद्दीन अंसारी, गिरिडीह से सुदिव्य कुमार सोनू और मांडू से रामप्रकाश भाई पटेल को टिकट दिया गया है. इस सभी सीटों पर तीसरे और चौथे चरण में चुनाव होगा.

इसे भी पढ़ें – #Jharkhand_election जानिये पहले चरण की 13 सीटों पर किस पार्टी और किस उम्मीदवार की क्या है स्थिति

advt

तीसरे और चौथे चरण में है चुनाव

JMM ने जारी की छठी सूची, सिंदरी से फुलचंद मंडल तो डुमरी से जगरनाथ महतो लड़ेंगे चुनाव
जेएमएम की चौथी लिस्ट

झामुमो ने जिन प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है. उन सभी क्षेत्रों में तीसरे और चौथे चरण में चुनाव होना है. डुमरी, टुंडी, सिंदरी में चौथे चरण में चुनाव होगा, वहीं मांडू और धनवार में तीसरे चरण में चुनाव होना है.

धनवार सीट पर वाम मोर्चा के लिए सीट छोड़ने की बात भी कही जा रही थी. वाम मोर्चा ने इसके लिए हेमंत सोरेन से मिलकर बात भी की थी. लेकिन ऐसा नहीं किया गया. अब धनवार सीट से निजामुद्दीन अंसारी चुनाव लड़ेंगे. धनवार सीट से जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी भी चुनाव लड़ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – कोल्हान प्रमंडल में 40 हजार रजिस्टर्ड टेक्निकल स्किलड बेरोजगार, बहुमत वाली सरकार ने न उद्योग खोले न माइंस

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button