न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जेएमएम के बागी विधायक जयप्रकाश भाई पटेल 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित

एनडीए के पक्ष में चुनावी प्रचार करने की घोषणा के बाद निर्णय

1,900
  • स्पष्टीकरण का भी जवाब नहीं दिया मांडू विधायक ने

Ranchi:  जेएमएम के बागी विधायक जयप्रकाश भाई पटेल को पार्टी ने सभी सांगठनिक पद से मुक्त करते हुए आगामी 6 साल के लिए प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है.

पार्टी विरोधी गतिविधि को देखते हुए जेएमएम अध्यक्ष शिबू सोरेन के आदेश पर यह निर्णय लिया गया है. मांडू विधायक से मांगे गये स्पष्टीकरण का कोई उचित जवाब नहीं मिलने पर पार्टी ने यह निर्णय लिया है.

इसे भी पढ़ेंः वर्चस्व कायम करने के लिए संदीप थापा और बिट्टू मिश्रा के गिरोह में हो सकता है गैंगवार

एनडीए के पक्ष में चुनाव प्रचार करने की घोषणा की थी  

मालूम हो कि हजारीबाग जिले के मांडू के जेएमएम विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने कुछ दिन पहले ही महागठबंधन को छोड़ एनडीए के पक्ष में चुनाव प्रचार करने का ऐलान किया है.

पार्टी के खिलाफ बागवत करते हुए उन्होंने एक प्रेस वार्ता में कहा था कि देश को कुशल नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं. उनके इस कदम को पार्टी के लिए झटका माना जा रहा है.

यहां तक की उन्होंने जेएमएम, कांग्रेस, जेवीएम और आरजेडी द्वारा बने महागठबंधन को स्वार्थी लोगों का महागठबंधन करार दिया था.

Related Posts

भाजपा शासनकाल में एक भी उद्योग नहीं लगा, नौकरी के लिए दर दर भटक रहे हैं युवा : अरुप चटर्जी

चिरकुंडा स्थित यंग स्टार क्लब परिसर में रविवार को अलग मासस और युवा मोर्चा का मिलन समारोह हुआ.

SMILE

इसे भी पढ़ेंः रांची : जमीन विवाद को लेकर थम नहीं रहा गोलीबारी का खेल, अपराधी एक के बाद एक घटनाओं को दे रहे अंजाम

स्पष्टीकरण का जवाब नहीं मिलने हुआ निर्णय :  विनोद पांडेय

जेएमएम महासचिव सह प्रवक्ता विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि मांडू विधायक की पार्टी विरोधी गतिविधियों को देखते हुए गत 19 अप्रैल को उन्होंने शोकॉज जारी कर स्पष्टीकरण मांगा गया था.

लेकिन अभी तक उनका कोई जवाब पार्टी को नहीं मिला. ऐसे में यह माना जाता है कि पार्टी हित के विरुद्ध उनके द्वारा किये जा रहे कार्य एवं अनुशासनहीनता के संबंध में उनपर लगाये सभी आरोप एवं तथ्य सही हैं.

साथ ही यह पार्टी के संविधान के विपरित है. उनका यह तथ्य अनुशासनहीनता को प्रमाणित करता है. जिसके आलोक में पार्टी अध्यक्ष के आदेश पर उन्हें निष्कासित करने का निर्णय लिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः  माजिद मेमन की जिन्ना विवाद में इंट्री, कहा- देश की आजादी में जिन्ना का बड़ा योगदान, मुस्लिम हैं इसलिए हो रहा हमला 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: