न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झामुमो के मांडू विधायक जय प्रकाश भाई पटेल का फैसला आत्मघाती: मथुरा

1,751

Dhanbad: झामुमो से बागी हुए मांडू विधायक के एनडीए को समर्थन देने के फैसले पर पूर्व विधायक और जय प्रकाश भाई पटेल के ससुर ने मथुरा महतो ने आपत्ति जताई.

mi banner add

उन्होंने धनबाद (टुंडी) झामुमो के मांडू विधायक जय प्रकाश भाई पटेल द्वारा चुनाव के वक्त भाजपा समर्थित एनडीए गठबंधन के पक्ष में प्रचार करने की बात को आत्मघाती फैसला करार दिया है.

इसे भी पढ़ेंःबागी हुए जेएमएम विधायक जयप्रकाश भाई पटेल, कहा-चुनाव में बीजेपी का करूंगा प्रचार

साथ ही कहा कि भाजपा ने गंदी राजनीति कर झामुमो परिवार में फूट डालने का कुचक्र चला है, जो भाजपा की ओछी मानसिकता का परिचायक हैं.

भाजपा झामुमो को तोड़ने का प्रयास ना करे, क्योंकि झारखंड में भाजपा समर्थित एनडीए का जादू नहीं चलेगा. यूपीए महागठबंधन झारखंड के 14 सीट पर भारी मतों से जीत हासिल करेगी.

न्यूज़ विंग से बात करते हुए श्री महतो ने कहा कि फिलहाल वह अपने टुंडी के आवास पर है. अपने समर्थकों के साथ नाश्ते में दही-चूड़ा खाकर जगरनाथ महतो के समर्थन में उनके नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया में सभी लोग शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ेंः3.10 लाख करोड़ के हुए 210 एमओयू, फिर भी नहीं लग रहा उद्योग

किसी भी हाल में गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र में झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी जगरनाथ महतो की जीत तय करनी है.

महागठबंधन के पास ना नीति ना नीयत- जयप्रकाश भाई

ज्ञात हो कि मांडू से जेएमएम विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने बीजेपी में शामिल होने की औपचारिक घोषणा कर दी है. हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले मांडू विधानसभा के विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने भाजपा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने की घोषणा की है.

शुक्रवार को अपने आवास में आयोजित एक प्रेस वार्ता में मांडू विधायक ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड में बने महागठबंधन की न तो सही नीति है न ही नीयत.

इसे भी पढ़ेंः रघुवर ने कहा-जेएमएम ने रोका है आदिवासियों का विकास, जवाब मिला “गजनी हैं आप”

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: