JamshedpurJharkhandLead NewsNEWS

जमशेदपुर में JMM नेत्री ने अपने फ्लैट से बेटी-दामाद को किया बाहर

Jamshedpur : जेएमएम की वरिष्ठ महिला नेत्री 65 वर्षीय रमामणि शर्मा सोमवार को आखिरकार अपने फ्लैट से बेटी कामिनी बलसारा और दामाद डॉ फरहद बलसारा को सारे सामान के साथ बाहर निकालने में कामयाब हुई. बता दें, कि पिछले दिनों बुजुर्ग महिला नेत्री ने अपनी बेटी और दामाद पर गंभीर आरोप लगाते हुए हो हंगामा किया था. मामला आदित्यपुर थाना से लेकर डीआईजी कोल्हान तक पहुंचा था.

 

सोमवार को आदित्यपुर पुलिस और स्थानीय पार्षद नीतू शर्मा की उपस्थिति में डॉ बलसारा एवं उनकी पत्नी ने सामानों की सूची पुलिस के सामने तैयार की और फ्लैट से बाहर निकाल ले गई. मौके पर मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बुजुर्ग महिला ने कहा, कि भगवान दुश्मन को भी मेरी तीसरी बेटी कामिनी बलसारा जैसी औलाद ना दे. उन्होंने बताया, कि यही वजह है कि उसकी पुत्री और दामाद डॉ फरहद बलसारा को उनके पिता डॉ एबी बलसारा ने अपने घर से बाहर करते हुए संपत्ति से बेदखल कर दिया है.

बेटी दामाद ने कहा बिल्डर ने साजिश कर फ्लैट से निकलवाया

इधर, फ्लैट से सामान आदि निकालने के बाद डॉ फरहद बलसारा और उनकी पत्नी कामिनी बलसारा ने मीडिया कर्मियों से कहा, कि उन्हें साजिश के तहत बदनाम कर बिल्डर ने यहां से निकलवाया है. चूंकि हेवेन पैलेस का यह फ्लैट मेरी अमेरिका में रहनेवाली बड़ी बहन के नाम है जिसके साथ एग्रीमेंट में गड़बड़ी को लेकर कोर्ट में विवाद चल रहा है. अब बिल्डर फ्लैट में रहनेवाली मेरी बूढ़ी मां के साथ कुछ गलत कर फ्लैट हथिया सकते हैं. कामिनी बलसारा ने यहां तक कहा, कि मुझे मेरी मां के जान पर भी खतरा प्रतीत हो रहा है.

क्या कहा पुलिस अधिकारी ने

फ्लैट खाली कराने आए पुलिस अधिकारी मो अख्तर अंसारी ने कहा, कि बुजुर्ग महिला रमामणि शर्मा के शिकायत के अनुसार आज पुलिस ने फ्लैट से उनकी बेटी और दामाद को सामान के साथ बाहर निकाल दिया है. साथ ही बुजुर्ग महिला को आश्वस्त भी कर दिया गया है, कि उन्हें कोई डर, परेशानी या किसी की जरूरत पड़ी तो पुलिस प्रशासन उनके साथ है, केवल वे एक कॉल करेंगे तो पुलिस उनके यहां हाजिर रहेगी.

Related Articles

Back to top button