JharkhandRanchi

JMM के नेता होटवार और कांग्रेस के नेता जायेंगे तिहाड़ जेल : रघुवर दास

Ranchi : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विपक्ष की पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि चोरों के समूह द्वारा महागठबंधन बनाया गया है. ये डर का गठबंधन है. उन्हें पता है कि मोदी आएगा तो जिस तरह चारा घोटाला में लालू प्रसाद जेल में हैं उसी तरह आदिवासियों को छलने वाले जेएमएम के नेता होटवार जेल और हरियाणा में जमीन घोटाला करने वाले कांग्रेस के नेता तिहाड़ जेल जाएंगे.

इस महागठबंधन का नारा देश का विकास नहीं बल्कि मोदी हटाओ का है. सीएम गुरुवार को निरसा में आयेजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें – मोदी की आर्थिक सलाहकार परिषद के सदस्य ने कहा, भारत की अर्थव्यवस्था गहरे संकट में फंसने जा रही है

इटली के पत्रकार का भी खुलासा “एयर स्ट्राइक हुआ था”

सोनिया गांधी जहां की मूलवासी है वहां के पत्रकार ने भी अपने रिपोर्ट में खुलासा किया कि भारत द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हुए एयर स्ट्राइक में 130 से 170 आतंकी मारे गये. लेकिन कांग्रेस देश के वीर जवानों के शौर्य पर प्रश्न खड़ा करता है.

यह नकली गांधी खानदान का शहजादा गरीब न्याय के नाम पर चुनाव लड़ रहा है, जबकि 55-60 साल राज करने के दौरान कांग्रेस हर चुनाव में गरीबी हटाओ का नारा देती रही, लेकिन गरीबी यथावत रही. झारखंड का कोयला भी कांग्रेस ने लूटा है. वंशवाद की राजनीति करने वाली कांग्रेस यह बात हजम नहीं कर पा रहा है कि देश में एक गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना है.

इसे भी पढ़ें – रांची : आसानी से मिल रहे अवैध हथियार, अपराधियों की बढ़ी मनमानी

राजतंत्र बनाम लोकतंत्र का चुनाव

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगी दल परिवारवाद और वंशवाद की राजनीति करते हैं. उनका एक ही लक्ष्य है देश और राज्य की सत्ता में उनके परिवार के लोग ही आसीन हों. ऐसे लोगों को देश के विकास और गरीबी दूर करने में दिलचस्पी नहीं. लेकिन 2019 का चुनाव राजतंत्र बनाम लोकतंत्र है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: