न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

वाहन चेकिंग के दौरान जेएमएम नेता चंपई सोरेन के बेटे ने मजिस्ट्रेट को कहे अपशब्द, जादूगोड़ा थाना में मामला दर्ज

698

Jamshedpur: जादूगोड़ा थाना क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान चलाए जा रहे वाहन चेकिंग अभियान के दौरान जमशेदपुर के जेएमएम के प्रत्याशी चंपई सोरेन के बेटे बाबूलाल सोरेन ने वाहन चेकिंग के दौरान फॉर्च्यूनर कार  रोके जाने पर मजिस्ट्रेट प्रदीप पूर्ति को अपशब्द कह दिये. उनके साथ धक्का-मुक्की की. उसके बाद धमका कर कार लेकर मौके से भाग निकले. इस मामले में मजिस्ट्रेट प्रदीप पूर्ति ने बाबूलाल सोरेन के ऊपर जादूगोड़ा थाना में मामला दर्ज कराया है. पुलिस बाबूलाल सोरेन की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ें – कर्नाटक : मोदी ने कहा, वोट के लिए देशद्रोहियों के साथ खड़ी हो गयी है कांग्रेस

मजिस्ट्रेट की नौकरी लेने की दी धमकी

मिली जानकारी के अनुसार जादूगोड़ा चौक पर पुलिस के साथ प्रदीप पूर्ति वाहन चेकिंग कर रहे थे. उसी दौरान काले रंग की एक फॉर्च्यूनर कार को रुकने को कहा गया. इस बात पर कार में बैठे बाबूलाल सोरेन ने गुस्से में मजिस्ट्रेट को नौकर कह कर नौकरी लेने की धमकी दी और वहां पर चेकिंग अभियान चला रहे पुलिसकर्मियों को भी बाबूलाल सोरेन ने अपशब्द कहे. उसके बाद मौके से कार लेकर फरार हो गए. मजिस्ट्रेट प्रदीप पूर्ति ने इस मामले में जादूगोड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

इसे भी पढ़ें – जनसभा में बोले सीएम- सोने के चम्मच के साथ जन्म लेनेवाले राहुल और हेमंत क्या जानें गरीबी क्या होती है

निश्चित तौर पर की जायेगी गिरफ्तारी

इस मामले में जादूगोड़ा थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि बाबूलाल सोरेन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी गयी है. पुलिस बाबूलाल सोरेन की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ें – आदिवासी बने मॉब लिंचिंग का शिकार, पुलिस मामले को दबाने का प्रयास कर रही हैः झारखंड जनाधिकार महासभा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: