न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झामुमो ही जनता के समक्ष एकमात्र विकल्प, बूथ स्तर पर हो कार्य : डॉ जावेद अहमद

121

Ranchi : आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव को लेकर झामुमो बुद्धिजीवी मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष डॉ जावेद अहमद ने बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को तैयार रहने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए राज्य के प्रत्येक बूथ स्तर पर ही कार्यकर्ताओं को काम करने की जरूरत है. केंद्रीय अध्यक्ष ने यह बात पार्टी कार्यालय में रविवार को आयोजित बुद्धिजीवी मोर्चा के एकदिवसीय जिलास्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कही. इस दौरान उन्होंने रघुवर दास के नेतृत्ववाली भाजपा सरकार पर भी जमकर हमला बोला. बैठक में बुद्धिजीवी मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष, पार्टी के महिला मोर्चा की अध्यक्ष महुआ माजी सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें- हेमंत मुख्‍यमंत्री बनें यह बाबूलाल कभी नहीं चाहेंगे : निशिकांत दुबे

त्राहि-त्राहि कर रहे लोग, झामुमो ही एकमात्र विकल्प

भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए केंद्रीय अध्यक्ष डॉ जावेद अहमद ने कहा कि वर्तमान सरकार में लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं. लोग परेशान हैं. ऐसे में जनता आज झामुमो को एक विकल्प के रूप में देख रही है. जनता पार्टी की तरफ आना चाह रही है. इसी को ध्यान में रख यह कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया है, ताकि कार्यकर्ता ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल करने के लिए तत्परता से कार्य करें. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को हर बूथ के हर घर में जाकर काम करने की भी नसीहत दी, ताकि आगामी चुनावों में भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंका जाये.

इसे भी पढ़ें- आदिवासियों के विकास और सुरक्षा के लिए केंद्रीय सरना समिति चलायेगी अभियान : बबलू मुंडा

अभी से ही चुनाव की तैयारी में जुट जायें कार्यकर्ता

मालूम हो कि वर्ष 2019 में होनेवाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य की सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट चुकी हैं. इसी कड़ी में रविवार को उक्त जिलास्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था. डॉ जावेद अहमद ने कहा कि चुनाव को देखते हुए कार्यकर्ता अभी से चुनाव की तैयारी में जुट जायें. कार्यकर्ता ग्रामीण क्षेत्रों में बूथ स्तर पर लोगों से घर-घर जाकर मिलें. उनकी समस्याओं को सुनें और लोगों को बतायें कि कैसे आनेवाले चुनाव में वर्तमान भाजपा की सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना है. अगर ऐसा कर पाने में पार्टी कार्यकर्ता सफल होते हैं, तो राज्य में हेमंत सोरेन के नेतृत्व में झामुमो की सरकार बनना तय है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: