JharkhandRanchi

#JMM का दावा, बदलाव रैली में शामिल होंगे 3 लाख से अधिक कार्यकर्ता

Ranchi : राजधानी के हरमू मैदान में शनिवार को होने वाले जेएमएम की बदलाव यात्रा रैली में 3 लाख से अधिक कार्यकर्ताओं के आने की बात कही गयी है.

Jharkhand Rai

पार्टी महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस वार्ता कर कहा कि रैली में 3 लाख से अधिक कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे. इस दौरान उन्होंने जिला प्रशासन से कहा कि पार्टी समर्थक कार्यकर्ताओं को रैली स्थल तक आने में किसी तरह से परेशानी नहीं हो, इसका ध्यान रख जाये.

पार्टी नेता ने कहा कि 3 लाख से अधिक कार्यकर्ताओं के लिए शौचालय, पानी की व्यवस्था सहित विधि व्यवस्था को बनाये रखने की जिम्मेवारी जिला प्रशासन की है.

इसे भी पढ़ें : जीरो टॉलरेंस सरकार में चोरी हो गयीं #MNREGA से बनी 4 करोड़ की 40 सड़कें

Samford

एक माह से अधिक समय तक हेमंत रहे रैली में

बता दें कि राज्य की सत्तारुढ़ रघुवर सरकार को बाहर करने के लिए जेएमएम कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन गत एक माह से अधिक समय तक बदलाव रैली की यात्रा में है.

इस दौरान उन्होंने राज्य भर के जिलों का दौरा कर सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जनता को जागरूक किया है. इस रैली की अंतिम यात्रा हरमू मैदान में प्रायोजित है.

रैली को लेकर हेमंत सोरेन ने पहले ही कहा है कि राज्य की जनता राज्य भर में बदलाव करने को लेकर तत्पर है. राज्य में सबसे ज्यादा समय तक शासन करने वाली भाजपा ने झारखंड को सिर्फ लूटने का काम किया है. बीते पांच साल में रघुवर सरकार ने ऐसा एक भी काम नहीं किया जिससे राज्य की जनता का भला हो सके.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandPolice ने HC को सौंपे दागी जनप्रतिनिधियों के ब्योरे में CM, तीन मंत्रियों व सांसद का नाम छिपाया

विधि व्यवस्था बनाने में सहयोग करे प्रशासन

केंद्रीय चुनाव आयोग के समक्ष पांच चरणों में चुनाव कराने की बीजेपी मांग को आड़े हाथों लेते हुए जेएमएम नेता ने कहा कि डबल इंजन में विकास का दावा करने वाली रघुवर सरकार अपनी कार्यशैली से डर गयी है.

विपक्ष के एक चरण में चुनाव की मांग को दरकिनार कर पांच चरण की बात करने की पीछे बीजेपी की केवल एक मंशा चुनाव को प्रभावित करना है. उन्होंने कहा कि शनिवार की बदलाव रैली सरकार की इसी डर को जनता को समक्ष लाने का काम करेगा.

इस दौरान जेएमएम नेता ने राज्य पुलिस और नगर प्रशासन से पार्टी समर्थकों को रोकने की कोशिश नहीं कर विधि व्यवस्था को बनाने में सहयोग की अपील की.

इसे भी पढ़ें : जानें झारखंड के कितने विधायक हैं दागी, IPC की कौन सी धारा के तहत चल रहा है माननीयों पर केस

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: