Crime NewsNationalNEWSTOP SLIDER

J&K: आतंकियों ने यूपी और बिहार के दो लोगों की गोली मारकर की हत्या

Srinagar:  आतंकवादियों ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और पुलवामा में तीन हमले किये जिनमें बिहार के गोलगप्पा विक्रेता और यूपी के एक अन्य शख्स की मौत हो गयी.

सबसे पहले श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने गोली मारकर गोलगप्‍पा विक्रेता की हत्‍या कर दी. खबरों के मुताबिक, मृतक अरविंद कुमार बांका, बिहार का रहने वाला था और पुराने श्रीनगर शहर में गोलगप्पे बेचता था. इसके बाद पुलवामा के लित्‍तर इलाके में कारपेंटर की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. मूलरूप से उत्‍तर प्रदेश के रहने वाली सगीर अहमद को गंभीर हालत में अस्‍पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्‍टर उसे बचा नहीं पाए.

advt

इसके बाद पुलवामा के काकापोरा में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका पर उनका निशाना चूक गया. इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है.

इसे भी पढ़ें – भाजपा नेता अभय सिंह के खिलाफ झामुमो नेता बाबर खान ने दर्ज करायी लिखित शिकायत

गोलगप्‍पा विक्रेता और कारपेंटर की हत्या ऐसे दिन हुई है, जब पुलिस ने 24 घंटे के भीतर तीन आतंकवादियों को मार गिराने का दावा किया था. ये आतंकी पिछले हफ्ते श्रीनगर में अल्पसंख्यक समुदायों के सदस्यों की हत्या में शामिल थे.

इससे पहले श्रीनगर के ईदगाह इलाके में ही आतंकियों ने एक महिला समेत सरकारी स्कूल के दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. यहां के एक सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आतंकवादियों ने दो शिक्षकों पर करीब से गोलियां चलाईं. दोनों शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

इसे भी पढ़ें – पलामू: मूर्ति विसर्जन के दौरान कोयल नदी की तेज धार में बहे पांच युवक, एक की मौत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: