National

#J&K : पुलवामा के अवंतीपोरा में मुठभेड़, जैश के स्वघोषित कश्मीर चीफ कारी यासिर समेत तीन आतंकी ढेर

विज्ञापन

Srinagar : पुलवामा के अवंतीपोरा में बड़ी मुठभेड़ की खबर है. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार सुबह से जारी  मुठभेड़ में  तीन आतंकियों को मार गिराया गया है.  सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम के ऑपरेशन में  तीन आतंकी ढेर किये गये हैं. जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने इस संबंध में जानकारी दी कि मुठभेड़ में मारे गये आतंकियों में जैश का स्वघोषित कश्मीर चीफ कारी यासिर समेत तीन आतंकी शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : #Case_Of_Treason : असम को देश से अलग कर देंगे वाले बयान पर हंगामा, JNU छात्र शरजील इमाम पर देशद्रोह का केस

adv

जवानों पर दहशतगर्दों ने फायरिंग शुरू कर दी

जानकारी के अनुसार, पुलवामा के अवंतीपोरा में पिछले तीन दिन से आतंकियों की घेराबंदी के लिए बड़े तलाशी अभियान जारी हैं. इसी क्रम में शनिवार को भी यहां आतंकियों की तलाश के लिए राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवान लगे हुए थे. आतंकियों की तलाश कर रहे जवानों पर दहशतगर्दों ने फायरिंग शुरू कर दी.  साथ ही आतंकी भागने की कोशिश करने लगे.  इसके बाद सेना ने जैश के स्वघोषित कश्मीर चीफ कारी यासिर समेत तीन आतंकियों को मार गिराया.

इसे भी पढ़ें : राहुल गांधी ने कहा, #Bhima_Koregaon प्रतिरोध का प्रतीक, मोदी-शाह का विरोध करने वाले अरबन नक्सल करार दिये जाते हैं

 हेलिकॉप्टर से निगरानी की जा रही थी

जानकारी दी गयी हो कि इलाके में सेना के जवानों की कार्रवाई के दौरान यहां हेलिकॉप्टर से निगरानी की जा रही थी.  इसके अलावा अवंतीपोरा को अन्य इलाकों से जोड़ने वाले तमाम रास्ते भी सील कर दिये गये थे.  खबर लिखे जाने तक यहां सुरक्षाबलों का अभियान जारी था.  जान लें कि इससे पहले भी अवंतीपोरा में जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर अबु सैफुल्ला समेत 2 अन्य दहशतगर्दों को ढेर किया गया था.

इसी बीच, मध्य कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की टीमों के संयुक्त टीमों ने लश्कर और हिजबुल मुजाहिदीन के लिए काम करने वाले सात ओवर ग्राउंड वर्कर्स (ओजीडब्‍ल्‍यू) को अरेस्ट किया है.  इन सभी पर आतंकियों की मदद करने और उन्हें एक स्थान से दूसरे स्थान तक ले जाने का आरोप है.  इस संबंध में बांदीपोरा पुलिस ने दो एफआईआर भी दर्ज की है.

इसे भी पढ़ें : राज ठाकरे के बाद #Shiv_Sena ने भी कहा, बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों को बाहर निकाला जाना चाहिए

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close