BusinessJharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

‘जहां है-जैसा है’ के आधार पर जियाडा अपनी 300 एकड़ से अधिक जमीन करेगी आवंटित, कल से शुरू होगा आवेदन

Ranchi : जियाडा अपने 10 जगहों में स्थित जमीन आवंटित करने की प्रकिया शुरू की है. इसे लेकर जियाडा की ओर से विज्ञापन जारी किया गया है. इस विज्ञापन में कहा गया है कि झारखंड इंडस्ट्रियल एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (जियाडा) कि राज्य के विभिन्न 10 जगहों में स्थित भूखंडों को ‘’जहां है-जैसा है’’ के आधार पर आवंटित किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : अमेरिकी रिपोर्ट में दावा: भारत में कोरोना से करीब 50 लाख मौतें, आजादी के बाद सबसे बड़ी त्रासदी

भूखंडों के आवंटन के लिए एप्लीकेशन की प्रक्रिया कल से शुरू हो रही है. वहीं 15 अगस्त तक आवेदन किया जा सकता है. एप्लीकेशन ऑनलाइन करना है. जो सिंगल विंडो की वेबसाइट https://advantage.jharkhand.gov.in से करना होगा.

 

advt

जियाडा ने भूखंड आवंटित करने का शुल्क निर्धारित किया है. यह एक एकड़ जमीन के लिए 10 हजार रुपये, एक से तीन एकड़ तक के लिए 25 हजार रुपये और तीन एकड़ से अधिक के लिए 50 हजार रुपये है. इस शुल्क का भुगतान ऑनलाइन ही करना है.

 

जियाडा अपने रांची रीजनल ऑफिस के अंतर्गत आने वाले बेलचंपा(गढ़वा), लोहरदगा, गुमला चकमे(बुढ़मू), बरही(हजारीबाग) पतरातू, बरहे (चान्हों), सिल्क पार्क इरबा, सोसाई (बुढ़मू) एवं तुपुदाना औद्योगिक क्षेत्रों में स्थित भूखंड/सेड आवंटित करेगा. इसमें पतरातू औद्योगिक क्षेत्र में 4.04 एकड़, लोहरदगा में 14.23 एकड़, गुमला में 1.89 एकड़, बेलचंपा औद्योगिक क्षेत्रों में 26.54 एकड़, बरही औद्योगिक क्षेत्रों में 288.84 एकड़ जमीन उपलब्ध है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: