JharkhandKodermaLead News

झारखंड में पीएम आवास योजना में बेस्ट परफॉर्मिंग म्यूनिसिपल काउंसिल का ताज झुमरीतिलैया को, एक जनवरी को PM ऑनलाइन करेंगे सम्मानित

Koderma : प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) देश के सभी राज्यों के नगर निकाय में संचालित है. इसमें झारखंड के कोडरमा जिला के नगर परिषद में स्वीकृत कुल लक्ष्य 3784 आवास में कुल 2025 आवास पूर्ण कर लिये गये हैं, जबकि अन्य शेष आवास अपने पूर्ण होने के अंतिम चरण में हैं. इसी निमित झारखंड राज्य से एक मात्र नगर निकाय झुमरी तिलैया नगर परिषद को बेस्ट परफॉर्मिंग म्यूनिसिपल काउंसिल के लिए चुना गया है.

Advt

इसे भी पढ़ें- रांची रेल मंडल : चुनौती के बीच उपलब्धियों भरा रहा साल, 95 श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आये 94 हजार श्रमिक

एक जनवरी को डीसी और नगर प्रशासक को प्रधानमंत्री ऑनलाइन करेंगे सम्मानित

डीसी रमेश घोलप एवं नगर प्रशासक झुमरी तिलैया कौशलेश कुमार को इस क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने हेतु एक जनवरी को प्रधानमंत्री द्वारा ऑनलाइन सम्मानित किया जायेगा. प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) अंतर्गत भारत सरकार द्वारा नयी एवं उभरती तकनीक से प्रस्तावित लाइट हाउस प्रोजेक्ट के तहत राजधानी रांची में आर्थिक रूप से कमजोर आय वर्ग के लाभुकों के लिए आवासों के निर्माण का ऑनलाइन शिलान्यास प्रधानमंत्री एवं झारखंड के मुख्यमंत्री की उपस्थिति में नये साल पर एक जनवरी को किया जायेगा. इसी मौके पर उन दोनों को यह सम्मान प्रदान किया जायेगा.

डीसी ने  नगर परिषद की पूरे टीम और नगरवासियों को दी बधाई

इस उपलब्धि पर डीसी रमेश घोलप ने कहा कि इस सम्मान के असली हकदार यहां के नगरवासी हैं, जिन्होंने जिम्मेदार नागरिक होने का परिचय देकर जिला प्रशासन का सहयोग करते हुए अपने आवास को ससमय पूर्ण किया. साथ ही डीसी ने नगर परिषद झुमरीतिलैया की पूरी टीम को योजनाबद्ध तरीके से कार्य करने के लिए भी बधाई दी.

इसे भी पढ़ें- न्यू इयर गिफ्ट: IRCTC की नयी वेबसाइट लांच, अब आसान और फास्ट होगा टिकट बुक करना

Advt

Related Articles

Back to top button