JharkhandLead NewsRanchiSports

खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2021 के लिए झारखंड की हॉकी, फुटबॉल और कबड्डी टीम का 29 नवंबर से ट्रायल

Ranchi : खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 के लिए हर स्टेट की तैयारी शुरू है. झारखंड भी इसमें अलग अलग खेलों के लिए अपनी टीम भेजेगा. टीम तैयार करने के वास्ते खेलकूद एवं युवा कार्य निदेशालय, झारखंड ने पहल की है. यूथ गेम्स के लिए झारखंड की फुटबॉल, हॉकी और कबड्डी की टीम तैयार की जानी है. निदेशालय 29 नवंबर से 1 दिसंबर, 2021 तक इसके लिए ट्रायल लेगा. सेलेक्टेड प्लेयर्स के जरिये टीम तैयार होगी. इन खेलों के लिए टीम तैयार करने में खेल संघों से भी मदद मांगी गयी है. अधिक से अधिक खिलाड़ियों को सेलेक्शन ट्रायल में बुलाये जाने को सहयोग की अपेक्षा उनसे की गई है.

इसे भी पढ़ें : 15 दिसंबर से अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें होंगी शुरू, ब्रिटेन, साउथ अफ्रीका समेत 14 देशों पर जारी रहेगा प्रतिबंध

कहां होंगे ट्रायल

निदेशालय ने हॉकी (बालक, बालिका) के लिए टीम तैयार करने को मरंग गोमके जयपाल सिंह एस्ट्रो टर्फ स्टेडियम, मोरहाबादी, रांची में खिलाड़ियों को ट्रायल के लिए बुलाया है. फुटबॉल (बालिका) के लिए बिरसा मुंडा एथलेटिक्स स्टेडियम, होटवार, रांची और कबड्डी (बालिका) के लिए हरिवंश राय टाना भगत इंडोर स्टेडियम, होटवार, रांची में खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया है. तीनों खेलों के लिए ट्रायल में शामिल होने को 29 नवंबर से 1 दिसंबर के बीच निर्धारित सेंटर पर खिलाड़ियों को आना होगा.

क्या होगा खिलाड़ियों के लिए जरूरी

ट्रायल में शामिल होने को इच्छुक खिलाड़ियों का जन्म 1 जनवरी, 2003 के बाद का नहीं होना चाहिए. ट्रायल में आने के दौरान उनके पास जन्म प्रमाण पत्र, आवासीय प्रमाण पत्र, आधार और दो पासपोर्ट साइज फोटो का होना जरूरी होगा.

इसे भी पढ़ें : भू-राजस्व विभाग को कांके सीओ का तबादला करने का आदेश

Advt

Related Articles

Back to top button