JharkhandLead NewsRanchi

झारखंड की गजल गायिका मृणालिनी अखौरी को दिल्ली में मिला सम्मान

Ranchi: दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के द्वारा विश्व कायस्थ महासम्मेलन “उम्मीदों का कारवां” आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में कायस्थ समाज का नाम रौशन करने के लिए कला जगत के कई हस्तियों को सम्मानित किया गया. सम्मानित होनेवालों में झारखंड की जानी-मानी ग़ज़ल गायिका मृणालिनी अखौरी भी थीं. इन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद, रागिनी रंजन एवं अभिनेता आंजन श्रीवास्तव के हाथों सम्मानित किया गया.

दिल्ली में आयोजित इस महासम्मेलन में काफी लोगों ने शिरकत की. इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए.

मृणालिनी अखौरी ने महासम्मेलन में ‘ रंजिश ही सही दिल दुखाने के लिए आ ‘, ‘ चांदी जैसा रंग है तेरा ‘ तथा ‘ दमा दम मस्त कलंदर ‘ की प्रस्तुति दी. इसे लोगों ने काफी पसंद किया.

GKC के पदाधिकारियों में अनुराग सक्सेना , कमल किशोर , अखिलेश श्रीवास्तव , प्रेम कुमार और पवन सक्सेना ने उनकी उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दी.

Sanjeevani
MDLM

इसे भी पढ़ें :सांप के डंसने से बच्चे की मौत पर ढोंगी संपेरे ने फैलाया अंधविश्वास, घर में सांप छोड़ कर बेचा हजारों का ताबीज

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई हस्तियां थीं मौजूद

इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व सांसद व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व सांसद संजय निरुपम, टीवी कलाकार शेखर सुमन, अध्ययन सुमन तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा वर्तमान में पटना साहिब से सांसद रविशंकर प्रसाद आदि सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें :मुखिया हत्याकांड में 9 नामजद सहित 10 अज्ञात नक्सलियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

Related Articles

Back to top button